increase in electricity rate, Shock to the general public again

आम जनता को फिर लगा झटका, बिजली दर में हुई बढ़ोतरी, सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

increase in electricity rate, Shock to the general public again बिजली के बढ़े दामों को लेकर कांग्रेस ने अब आक्रामक रुख ले लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 15, 2022/5:41 pm IST

 Increase in electricity rate: नई दिल्ली। देश की राजधानी में पिछले कई दिनों से बिजली की बढ़ोत्तरी के कारण कांग्रेस सरकार विरोध प्रदर्शन कर रही है। बिजली के बढ़े दामों को लेकर कांग्रेस ने अब आक्रामक रुख ले लिया है। इसको लेकर दिल्ली कांग्रेस ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया।

Read more: फिल्मी जगत को एक और बड़ा झटका, हार्टअटैक से इस मशहूर अभिनेता का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

 Increase in electricity rate:  राजधानी में बिजली वितरण कंपनियों की तरफ से उपभोक्ताओं पर लगाए जाने वाले’बिजली खरीद समायोजन लागत’ में चार फीसदी की बढ़ोतरी हुई है, जिस वजह से बिजली महंगी हुई है। बिजली वितरण कंपनियों ने कोयले और गैस जैसे ईंधन के महंगे होने के चलते ये बढ़ोतरी की है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास से कुछ मीटर दूर प्रदर्शन किया और अपना रोष बिजली के बिलों में होने वाली वृद्धि के खिलाफ जताया।

Read more: घर पर आती है काम वाली बाई तो बढ़ सकती है आपकी मुसीबत! होम वर्कर्स कर रहीं ये डिमांड 

 Increase in electricity rate:  इस दौरान दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस समर्थक भी जुड़े दिखे। सीएम निवास तक पहुंचने के लिए बैरिकेड पार करने की दिल्ली कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की कोशिश देखने को मिली, लेकिन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था ने प्रदर्शन को बैरिकेड तक रोक दिया।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…