shopkeeper made video of woman changing clothes in trial room

ट्रायल रूम में कपड़े बदल रही थी महिला इंस्पेक्टर, दुकानदार ने बना ली वीडियो, फिर….

shopkeeper made video of woman changing clothes in trial room महिला पुलिस इंस्पेक्टर की नौकर ने मोबाइल के जरिए पहले वीडियो बना ली

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 02:31 PM IST, Published Date : January 9, 2023/7:08 pm IST

 made video of woman changing clothes: राजपुरा। पंजाब के क्षेत्र राजपुरा के एक कपड़े के दुकानदार ने घिनौनी हरकत की। एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर की उस दुकानदार और नौकर ने मोबाइल के जरिए पहले वीडियो बना ली, फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। इसके बदले उन्होंने उक्त महिला इंस्पेक्टर से 20 हजार रुपए की मांग की। थाना सिटी की पुलिस ने महिला इंस्पेक्टर की शिकायत पर दुकानदार व उसके नौकर के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

Read more: Kajol को साड़ी में देख फैंस हार बैठे अपना दिल 

जानें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, शाम महिला इंस्पेक्टर राजपुरा टाऊन में एक रैडिमेड कपड़ों की दुकान पर कोई कपड़ा खरीदने गई। जब वह कपड़ों की ट्राई लेने के लिए ट्राई रूम में गई तो उसे पता लगा कि दुकानदार जतिन मिड्डा और उसके नौकर पारस ने कपड़े बदलते उसकी वीडियो बना ली।

Read more: बदमाशों के दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष, दो लोगों की मौत, इस बात को लेकर हुआ था विवाद 

 made video of woman changing clothes: जब इस बारे उसने अपने पति को बताया तो दुकनदार ने कहा कि अब तो वीडियो बन चुकी है। इसे अगर वायरल नहीं करना तो मुझे 20 हजार रुपए दो। ये सुनकर दोनों पति-पत्नी घबराकर अपने घर चले गए, जिसके बाद सारी बात पुलिस को बताई। इस संबंधित थाना सिटी प्रमुख इंसपेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि महिला इंसपेक्टर की शिकायत पर दुकानदार जतिन मिड्डा और उसके नौकर पारस के खिलाफ मामला दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें