Muslim ladki ko fasao naukri pao

श्रीराम सेना चीफ का विवादित बयान, कहा- ‘मुस्लिम लड़कियों को फंसाओ, नौकरी और सुरक्षा की गारंटी हम देते हैं’

Muslim ladki ko fasao naukri pao श्रीराम सेना प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने मुस्लिम लड़कियों को लेकर विवादित बयान दिया है

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2023 / 03:48 PM IST, Published Date : February 20, 2023/3:48 pm IST

Muslim ladki ko fasao naukri pao: बेंगलुरु। श्रीराम सेना प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने भारत के दक्षिणी राज्य कर्नाटक में हिंदू युवाओं से मुस्लिम लड़कियों को रिझाने और अपने प्रेम के जाल में फंसाने की अपील की गई है। इतना ही नहीं मुस्लिम लड़कियों को फंसाने वाले युवाओं को नौकरी और सुरक्षा देने का भी वादा किया गया है। यह एलान श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुथालिक की ओर से किया गया है।

Muslim ladki ko fasao naukri pao: श्रीराम सेना प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने एक कार्यक्रम में कहा कि आज भी वैसी ही स्थिति बनी हुई है। देश भर में हजारों हिंदू लड़कियों को प्यार के नाम पर ठगा जाता है। लव जिहाद में हमारी लड़कियों का शोषण किया जाता है। ऐसे में हमें भी मुस्लिम लड़कियों के साथ ऐसा ही कुछ करना चाहिए।

Muslim ladki ko fasao naukri pao: प्रमोद मुथालिक ने कहा कि हम लोग भी लड़कियों को रिझाना जानते हैं। मैं हिंदू युवाओं को आमंत्रित करना चाहता हूं कि अगर हम एक हिंदू लड़की को खो देते हैं तो हमें दस मुस्लिम लड़कियों को फंसाना चाहिए। प्रमोद मुथालिक ने कहा कि ऐसा करने वाले युवाओं को नौकरी और उनकी सुरक्षा की गारंटी श्रीराम सेना देगी।

ये भी पढ़ें- 4,000 से ज्यादा पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को दी जाएगी ये छूट, यहां देखें पूरी जानकारी

ये भी पढ़ें- हिंदू महासभा के सम्मेलन में लगे गोडसे जिंदाबाद के नारे, नाथूराम को बताया हिंदू महासभा का कर्मठ नेता

ये भी पढ़ें- प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, एक कदम शराब बंदी की ओर, जानें क्या कहती है नई शराब नीति

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers