सोनिया ने वैक्सीनेशन की कमी को लेकर केंद्र पर साधा निशाना, मोदी सरकार के प्रबंधन पर उठाए सवाल | Sonia shines at center for lack of vaccination

सोनिया ने वैक्सीनेशन की कमी को लेकर केंद्र पर साधा निशाना, मोदी सरकार के प्रबंधन पर उठाए सवाल

सोनिया ने वैक्सीनेशन की कमी को लेकर केंद्र पर साधा निशाना, मोदी सरकार के प्रबंधन पर उठाए सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : April 10, 2021/8:52 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को देश में बेकाबू हुई कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार को लेकर बनी वर्तमान स्थिति के मुद्दे पर कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल चर्चा की। बैठक में सीएम भूपेश भी शामिल हुए। 

पढ़ें- देश में एक दिन मिले 1,45,384 नए पॉजिटिव केस, 794 की गई जान.. 9,80,7…

इसके अलावा इस मीटिंग में राहुल गांधी भी शामिल हुए। जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में कांग्रेस शासित राज्यों में बढ़ते कोरोना की स्थिति की समीक्षा की गई।

पढ़ें- संसदीय कार्य राज्‍य मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद को किया आइ…

इस मीटिंग में सोनिया गांधी ने कांग्रेस शासित राज्यों में वैक्सीन और वेंटिलेटर की उपलब्धता पर चर्चा की। साथ ही कोरोना के खिलाफ लड़ाई को कैसे जीता जाए, इस पर भी चर्चा हुई। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया गांधी जी ने इस बैठक में टीके, दवाओं और वेंटिलेटर की उपलब्धता सहित COVID-19 से लड़ने के प्रयासों की समीक्षा की गई। इस मीटिंग में सबसे अधिक प्राथमिकता टेस्टिंग और ट्रैकिंग पर रही।

पढ़ें-  पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए वोटिंग शुरु, 5 जिलों…

आपको बता दें कि इस बैठक के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी को एक खत लिखा है, जिसमें उन्होंने ये मांग की है कि अब देश में वैक्सीनेशन हर किसी व्यक्ति के लिए शुरू कर दिया जाए। बता दें कि अभी देश के अंदर 45 साल से उपर की उम्र के लोगों को वैक्सीन दी जा रही है।

 
Flowers