South actors Kiccha Sudeep and Darshan Thoogudeep will join BJP Today

साउथ के ये दो मेगास्टार करने जा रहे हैं राजनीति में एंट्री, आज हो सकते हैं भाजपा में शामिल

South actors Kiccha Sudeep and Darshan Thoogudeep will join BJP Today: किच्चा सुदीप और दर्शन थूगुदीप आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 09:33 AM IST, Published Date : April 5, 2023/9:33 am IST

South actors Kiccha Sudeep and Darshan Thoogudeep will join BJP Today : बैंगलोर। कर्नाटक चुनाव की तारीखों का ऐलान पहले ही हो चुका है। सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां तेज कर दी है। वहीं इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दो मेगास्टारों की राजनीति में एंट्री होने जा रही है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कन्नड़ फिल्म स्टार दिग्गज अभिनेता किच्चा सुदीप और दर्शन थूगुदीप बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने की उम्मीद है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, दोनों अभिनेता दोपहर 1:30 बजे और दोपहर 2:30 बजे कर्नाटक के बेंगलुरु के एक निजी होटल में पार्टी में शामिल होंगे।

read more : Good Friday 2023 : आखिर क्यों मनाया जाता है Good Friday? जानें इसके पीछे का इतिहास और महत्व 

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार सुदीप बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस दौरान कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि अभिनेता किच्चा सुदीप दक्षिण भारतीय फिल्मों में ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी काफी लोकप्रिय हैं। उन्होंने फिल्म ‘फूंक’ से हिंदी फिल्म में अपना डेब्यू किया था। वहीं सलमान खान की फिल्म दबंग-3 में वह विलेन के को किरदार में नजर आए थे।

read more : Good Friday 2023 : आखिर क्यों मनाया जाता है Good Friday? जानें इसके पीछे का इतिहास और महत्व 

 

बता दें कि इससे पहले फरवरी में कर्नाटक कांग्रेस के प्रमुख डीके शिवकुमार ने किच्छा सुदीप से उनके आवास पर मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद अटकलें थीं कि सुदीप और कांग्रेस के बीच किसी तरह की राजनीतिक बातचीत चल रही है। वहीं दर्शन तुगुदीपा भई कन्नड़ फिल्म एक्टर हैं जो एक्शन फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें