srk's meer foundation will help delhi accident girl anjali family

अंजलि के परिवार की मदद के लिए आगे आए किंग खान, मीर फाउंडेशन ने दी आर्थिक सहायता राशि

srk's meer foundation will help delhi accident girl anjali family : मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को एक अज्ञात राशि दान की है।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 07:26 PM IST, Published Date : January 7, 2023/7:26 pm IST

srk’s meer foundation will help delhi accident girl anjali family : नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक्टिंग के अलावा पूरी दुनिया में दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। अब वो अंजलि सिंह के परिवार की मदद के लिए भी आगे आए हैं। उनके एनजीओ मीर फाउंडेशन ने अंजलि के परिवार की मदद की है। गौरतलब है कि नए साल के पहले दिन अंजलि सिंह को बड़ी ही निर्मम तरीके से कार के नीचे कई किलोमीटर तक घसीटा गया था। जिससे उनकी मौत हो गई थी। ऐसे में अब शाहरुख खान ने उनके परिवार के लिए हाथ बढ़ाया है।

read more : प्रदेश की वृद्धा पेंशन योजना पर नया अपडेट, करोड़ो बुजुर्ग लोगों को सीधे मिलेगा लाभ, यहां देखें भुगतान की प्रक्रिया

srk’s meer foundation will help delhi accident girl anjali family: दिल्ली के एक सूत्र ने इस बारे में खुलासा करते हुए कहा, ‘शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को एक अज्ञात राशि दान की है। अंजलि परिवार की एकमात्र कमाने वाली थी जिसमें उसकी मां और भाई-बहन शामिल हैं। मीर फाउंडेशन द्वारा सहायता का उद्देश्य परिवार की मदद करना है।’ दान की राशि का खुलासा नहीं किया गया है।

read more : पुरानी पेंशन को लेकर आया बड़ा अपडेट, आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष ने कही दिवालिया घोषित होने की बात 

srk’s meer foundation will help delhi accident girl anjali family : शाहरुख खान के इस कदम की फैंस भी सराहना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। किसी का कहना है कि इसलिए ही आपको किंग खान कहा जाता है, तो किसी का कहना है कि वह हमेशा लोगों की मदद के लिए आगे रहते हैं।

 

srk’s meer foundation will help delhi accident girl anjali family : दिल्ली के कंझावला इलाके में 1 और 2 जनवरी की दरमियानी रात करीब 2:30 बजे हुए एक दर्दनाक ‘हिट एंड रन’ केस में 20 वर्षीय अंजलि सिंह की मौत हो गई थी। एक बलेनो कार ने अंजलि की स्कूटी में टक्कर मार दी थी, जिसमें वह कार के नीचे फंस गई। कार उसे 12​ किलोमीटर घसीटते हुए ले गई। अंजलि की डेड बॉडी नग्न अवस्था में सड़क पर पड़ी मिली थी। जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपने घर में अकेली कमाने वाली थी। उसकी मां की तबीयत खराब रहती है और भाई-बहन अभी छोटे हैं। मीर फाउंडेशन की आर्थिक सहायता का उद्देश्य विशेष रूप से अंजलि के मां को उनके इलाज और उसके भाई-बहन की पढ़ाई-लिखाई में मदद करना है।

read more : कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज़, 52 दिनों का मिलेगा अवकाश, छुट्टियों की लिस्ट जारी 

आपको बता दें कि SRK ने मीर फाउंडेशन की स्थापना अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर एक परोपकारी संस्था के रूप में की है। दिल्ली पुलिस ने उपरोक्त केस में अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से 4 ‘कातिल कार’ में सवार थे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें