Umesh pal wife and mother on court Decision

“फांसी की सजा सुनाए कोर्ट”, उमेश की मां की मांग, पत्नी ने फैसले का किया सम्मान

Umesh pal wife and mother on court Decision अतीक अहमद के फैसले पर उमेश पाल की मां और पत्नी का बयान सामने आया है

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2023 / 03:06 PM IST, Published Date : March 28, 2023/3:05 pm IST

Umesh pal wife and mother on court Decision: उमेश पाल अपहरण मामला में प्रयागराज एमपी-एमएलए कोर्ट ने माफिया से नेता बने अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा सुनाई। उस पर 5 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। कोर्ट ने इस मामले में अतीक अहमद, दिनेश पासी और खान सौलत हनीफ को दोषी करार दिया था। अतीक अहमद के भाई अशरफ सहित अन्य सभी 7 अभियुक्तों को बरी कर दिया गया।

उमेश की मां ने की फांसी की मांग

Umesh pal wife and mother on court Decision: सजा सुनाने के बाद उमेश पाल की मां का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा शेर की तरह लड़ाई लड़ता चला आया। जब उसे (अतीक अहमद) लगा कि वह नहीं बच पाएगा तब उसने 17-18 साल बाद मेरे बेटे की हत्या कराई। कोर्ट मेरे बेटे की हत्या पर उसे (अतीक अहमद) फांसी की सज़ा सुनाए। वह नोट के बल पर आगे कुछ भी कर सकता है।

पत्नी ने किया फैसले का सम्मान

Umesh pal wife and mother on court Decision: तो वहीं उमेश पाल की पत्नी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि जब तक अतीक, उसके भाई, बेटे को खत्म नहीं किया जाएगा तब तक यह आतंक चलता रहेगा। मैं न्यायपालिका के फैसले का सम्मान करती हूं। मैं मुख्यमंत्री जी से चाहूंगी की अतीक अहमद को खत्म किया जाए जिससे उसके आतंक पर भी अंकुश लगे।

ये भी पढ़ें-  आसमान देखना न भूलें आज शाम, एक कतार में दिखेंगे 5 ग्रह, दिखेगा दुर्लभ नजारा, जानें वजह

ये भी पढ़ें- किसानों के लिए राज्य सरकार का बड़ा फैसला, ब्याज चुकाने की तारीख बढ़ाई, अब इस दिन तक कर सकते है जमा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें