bike stunt video viral

चलती बाइक में ऐसा काम कर रहे थे युवक-युवती, पुलिस ने ठोका 11000 का चालान, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

चलती बाइक में ऐसा काम कर रहे थे युवक-युवती, पुलिस ने ठोका 11000 का चालान, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान! bike stunt video viral

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2023 / 01:11 PM IST, Published Date : July 21, 2023/8:40 am IST

नई दिल्ली। bike stunt video viral सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अक्सर बाइक में स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक और युवती चलती बाइक पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: ’23’ का घमासान..’MP’को कमान! सेंट्रल वॉर रूम से कैंपेन को कितनी मदद मिलेगी? 

bike stunt video viral वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और युवक की तलाश कर कार्रवाई की और युवक पर 11,000 रुपये का चालान किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक ने एक लड़की को बाइक की टंकी पर बैठाया हुआ है। इस लड़की ने हेलमेट नहीं पहना हुआ है। वहीं जो लड़की बाइक की टंकी पर बैठी है, वो उल्टी तरफ बैठी हुई है और उसका चेहरा लड़के की तरफ है।

Read More: Priyanka Gandhi In Gwalior Visit: प्रियंका गांधी का आज मध्यप्रदेश दौरा, ग्वालियर में आमसभा को करेंगी सं​बोधित 

दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि एक वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जिसमें दोपहिया वाहन को खतरनाक तरीके से चलाया जा रहा था। अपराधी पर उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कुल मिलाकर रु. का जुर्माना लगाया गया। 11 हजार का जुर्माना लगाया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें