Sub Inspector dies in Delhi Pragati Maidan Tunnel

Sub Inspector Accident News: सब इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत.. फिसली बाइक सीधे डिवाइडर से जा टकराई, हेलमेट से भी नहीं बच सकी जान

सूत्रों के मुताबिक, दुर्घटना रात करीब 10.30 बजे हुई जब पवित्रन वाई-जंक्शन के बाद टनल में बाईं ओर मुड़ रहे थे, जो विकास मार्ग और अक्षरधाम रोड की ओर जाने वाली सड़कों को अलग करता है।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 09:29 AM IST, Published Date : April 29, 2024/9:29 am IST

नई दिल्ली: प्रगति मैदान टनल में रविवार को बाइक पर जा रहे सब इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई। टनल में एक बैरिकेड से टकराने के बाद उनकी मौत हो गई। (Sub Inspector dies in Delhi Pragati Maidan Tunnel) पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर कारण की जांच कर रही है, जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त एसआई की बाइक के पास एक ऑटो नजर आया।

Bemetara Road Accident Update: बाल-बाल बचे पिकअप के ड्राइवर ने बताया.. सामने से आई तेज रफ़्तार ट्रक तो दिया साइड.. फिर नहीं कुछ याद

सब इंस्पेक्टर की पहचान एनके पवित्रन के रूप में की गई है, जोकि पूर्वी दिल्ली जिले की क्राइम टीम में तैनात थे। वह इंडिया गेट से टनल के रास्ते आईपी एक्सटेंशन की ओर जा रहे थे, तभी उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर गिर गए। बैरिकेड से हुई बाइक की टक्कर।

Bemetara Accident Update: अस्पताल पहुंचे MLA दीपेश साहू, घायलों से की मुलाकात.. भीषण सड़क हादसे में हुई हैं 10 की मौत

सूत्रों के मुताबिक, दुर्घटना रात करीब 10.30 बजे हुई जब पवित्रन वाई-जंक्शन के बाद टनल में बाईं ओर मुड़ रहे थे, जो विकास मार्ग और अक्षरधाम रोड की ओर जाने वाली सड़कों को अलग करता है। (Sub Inspector dies in Delhi Pragati Maidan Tunnel) वह टनल की दीवारों से सटी सबसे दाहिनी लेन में गाड़ी चला रहे थे। तभी अचानक बीच में लगे बैरिकेड से उनकी टक्कर हो गई और वह अपनी बाइक से उछलकर सड़क पर गिर गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp