मौत से पहले सुनंदा पुष्कर ने किए थे थरुर को 2 ईमेल- मैं मरना चाहती हूं | Sunanda Pushkar Case :

मौत से पहले सुनंदा पुष्कर ने किए थे थरुर को 2 ईमेल- मैं मरना चाहती हूं

मौत से पहले सुनंदा पुष्कर ने किए थे थरुर को 2 ईमेल- मैं मरना चाहती हूं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : May 28, 2018/4:21 pm IST

नई दिल्‍ली। कांग्रेस नेता शशि थरुर की पत्नी सुनंदा पुष्कर ने अपनी मौत से पहले थरुर को 2 ईमेल किए थे जिनमें लिखा था कि मैं मरना चाहती हूं। अभियोजन पक्ष के वकील ने अदालत में कहा कि दोनों की शादी को 3 साल 3 महीने हो चुके थे। दोनों की यह तीसरी शादी थी और झगड़ा तो रोज की बात थी। इस मामले में चार्जशीट के संज्ञान लेने पर कोर्ट 5 जून को अपना फैसला सुनाएगा।

पुलिस ने कोर्ट में कहा कि ये मामला आत्महत्या के लिए उकसाने और वैवाहिक जीवन में क्रूरता का है।  दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को मामले की चार्जशीट पर संज्ञान नहीं लिया। लेकिन कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने इस केस से जुड़ी अहम जानकारियां बताईं और कहा कि शशि थरूर पर आत्महत्या के लिए उकसाने और वैवाहिक जीवन में क्रूरता की धाराओं के तहत केस चलाने के पर्याप्त सबूत हैं।

यह भी पढ़ें : चुनाव आयोग ने कहा- उपचुनाव में ईवीएम की खराबी की खबरों को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया

 

वहीं गवाहों के मुताबिक सुनंदा डिप्रेशन के चलते अस्पताल में भर्ती हुई। उनके पास एलप्रेक्स के 27 टेबलेट मिले थे। उन्होंने कितने लिए पता नहीं। मौत एलप्रेक्स के जहर से ही हुई।

बता दें कि आत्महत्या करने से पहले सुनंदा ने जो सोशल मीडिया में शेयर किया। पुलिस ने उसे मौत से पहले का बयान माना। कोर्ट अब 5 जून को तय करेगा कि शशि थरूर के खिलाफ केस चलेगा या नहीं।

वेब डेस्क, IBC24