Supporters including BJP leader join Congress in Karnataka

बीजेपी को लगा बड़ा झटका! विस चुनाव से पहले भाजपा नेता ने समर्थकों सहित थामा कांंग्रेस का दामन

Supporters including BJP leader join Congress in Karnataka: एचडी थमैय्या समर्थकों के साथ कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस में शामिल हुए।

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2023 / 10:03 PM IST, Published Date : February 19, 2023/10:03 pm IST

Supporters including BJP leader join Congress in Karnataka : बैंगलुरू। इस साल कर्नाटक में विस चुनाव होने वाले है। जिसके लिए कांग्रेस और भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी नेता एचडी थमैय्या समर्थकों के साथ बेंगलुरु में कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस में शामिल हुए। डीके शिवकुमार ने थम्मैया और उनके समर्थकों का स्वागत किया।

read more : युवाओं के लिए खुशखबरी.. प्रदेश के इस मेडिकल कॉलेज में करीब 1600 पदों पर होगी भर्ती, कैबिनेट ने प्रस्ताव पर लगाई मुहर 

 

Supporters including BJP leader join Congress in Karnataka : कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा कि बीजेपी के कई नेता स्वेच्छा से मुझसे मिले। वे चिक्कमगलुरु में बदलाव चाहते थे, 12-13 सदस्यों ने टिकट के लिए आवेदन किया। हम सभी पुराने नेताओं को स्वीकार कर रहे हैं। यह अब चलन है, वे बड़े नेताओं को देखते हैं, हम उन नेताओं को देखते हैं जो बूथ स्तर पर काम करते हैं।

read more : AICC मेंबरों की सूची जारी, छत्तीसगढ़ के 52 नेताओं को बनाया गया मेंबर … 

Supporters including BJP leader join Congress in Karnataka : बता दें कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 20 और 21 फरवरी को कर्नाटक के दौरे पर रहेंगे, जहां अप्रैल या मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। इस दौरान नड्डा पार्टी को मजबूत बनाने के मकसद से विभिन्न गतिविधियों और कार्यक्रमों में भाग लेंगे। बीजेपी की कर्नाटक इकाई के महासचिव और विधान पार्षद एन रवि कुमार ने एक बयान में कहा आज रात मंगलुरु पहुंचने के बाद नड्डा अगले दो दिन के दौरान उडुपी, चिक्कमगलुरु और हासन जिलों के कुछ हिस्सों का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रमुख मंगलुरु पहुंचने के बाद शहर में रहेंगे।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें