Supporters of former CM Raghubar das and MLA clash in Chhath program

छठ कार्यक्रम के दौरान हंगामा, आपस में भिड़े पूर्व CM और विधायक के समर्थक

clash in Chhath program : प्रदेश के जमशेदपुर में छठ कार्यक्रम के दौरान हंगामा हो गया है। इस हंगामे में पूर्व CM रघुबर दास और विधायक

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : October 29, 2022/7:00 am IST

झारखंड : clash in Chhath program : प्रदेश के जमशेदपुर में छठ कार्यक्रम के दौरान हंगामा हो गया है। इस हंगामे में पूर्व CM रघुबर दास और विधायक सरयू राय के समर्थक आपस में भिड़ गए। इस घटना में कई कार्यकर्ता घायल हो गए।

यह भी पढ़ें : सरकार हटते ही MVA को लगा बड़ा झटका, छीन ली गई इन 25 नेताओं सुरक्षा

clash in Chhath program : घटना छठ पर होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम को लेकर हुआ। वहां पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व वाली कमेटी 30 अक्टूबर को छठ पर गीत-संगीत के आयोजन की तैयारी में जुटी थी। कार्यक्रम स्थल के पास ही विधायक सरयू राय के समर्थकों ने एक टेंट लगाया था, जहां तीन दिन तक भजन-कीर्तन करने वाले थे। दोनों के समर्थक अपने-अपने टेंट के पास जमे थे।

यह भी पढ़ें : India news today in hindi 29 October : खरना आज, लखनऊ के लक्ष्मण मेला मैदान में तैयारियां शुरू

clash in Chhath program :  इसी बीच रात करीब आठ बजे अचानक कुछ लड़के परिसर में घुसे और सरयू राय के टेंट को पलट दिया। इस पर भाजमो के जिलाध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव विरोध करने लगे, तो लड़कों ने सुबोध के साथ अन्य सरयू समर्थकों को भी पीटा। वहां रखी कुर्सियां उठाकर फेंकने लगे। इसी बीच सरयू समर्थक भी हमलावर हो गए, जिसके बाद दोनों ओर से मारपीट होने लगी। दोनों पक्ष ने सिदगोड़ा थाना में एक-दूसरे के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराई है। घटना के बाद वहां काफी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें