Swati Maliwal reacted to misbehavior: Delhi Police has registered an FIR on complaint

Swati Maliwal Case: ‘ड्राइंग रूम में विभव ने मेरे साथ…’, स्वाति मालीवाल की शिकायत पर FIR दर्ज

'ड्राइंग रूम में बिभव ने मेरे साथ...', स्वाति मालीवाल ने बदसलूकी को लेकर दी प्रतिक्रिया, Swati Maliwal reacted to the misbehavior, said this big thing

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 11:09 PM IST, Published Date : May 16, 2024/10:41 pm IST

नई दिल्लीः Swati Maliwal reacted to misbehavior सीएम अरविंद केजरीवाल के ऑफिस में बदसलूकी मामले को लेकर अब आखिरकार स्वाति मालीवाल ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दिल्ली सीएम के पीए विभव कुमार के खिलाफ IPC की धारा 354 (स्त्री की मर्यादा को ठेस पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी), 509 (किसी महिला की गरिमा का अपमान करने के उद्देश्य से कुछ कहना, इशारे या कार्य करना) और 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) के तहत FIR दर्ज की है।

Swati Maliwal reacted to misbehavior मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्वाति मालीवाल ने लिखित शिकायत में कहा कि जब वह ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थीं, तो विभव ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। उन पर बिना किसी उकसावे के हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि मुझे थप्पड़ों और लातों से मारा। मेरे पेट और बॉडी के कई जगहों पर हमला किया।

Read More : Fact Check: बीजेपी की कैंपेन किट में छुपाए गए थे सोने के बिस्कुट? सामने आया पुलिस सर्च के वायरल वीडियो का सच

स्वाति ने सोशल मीडिया पर भी दी प्रतिक्रिया

स्वाति ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरे साथ जो हुआ, वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्रवाई होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की, उनका धन्यवाद करती हूं। जिन लोगों ने Character Assassination करने की कोशिश की, और ये बोला कि दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही हैं, भगवान उन्हें भी खुश रखे। उन्होंने कहा कि देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं। बीजेपी वालों से ख़ास गुज़ारिश है कि इस घटना पर राजनीति न करें।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers