Swati Maliwal's attack on Aam Aadmi Party | Swati Maliwal Assault Case Update | Swati Maliwal Latest News: अब खुलकर AAP के खिलाफ हुई स्वाति मालीवाल.. इस तरह की घिनौनी साजिश रचने का लगाया आरोप, आतिशी पर भी भड़की |

Swati Maliwal Latest News: अब खुलकर AAP के खिलाफ हुई स्वाति मालीवाल.. इस तरह की घिनौनी साजिश रचने का लगाया आरोप, आतिशी पर भी भड़की

स्वाति मालीवाल ने पहली आतिशी मार्लेना को भी निशाने पर लिया हैं। मालीवाल ने लिखा, "मुझे इनसे कोई नाराज़गी नहीं है, आरोपी बहुत शक्तिशाली आदमी है। बड़े से बड़ा नेता भी उससे डरता है।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 11:47 AM IST, Published Date : May 22, 2024/11:47 am IST

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री आवास में खुद के साथ मारपीट की घटना के बाद पीड़िता स्वाति मालीवाल ने आम आदमी पार्टी और उनके शीर्ष नेताओं खुलकर हमला किया हैं। (Swati Maliwal’s attack on Aam Aadmi Party) उन्होंने पार्टी नेताओं पर कई बेहद गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी के खिलाफ यह तमाम बातें अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखी हैं।

Covid New Variant: सावधान.. महज 2 हफ्ते में यहां मिले कोरोना के 39 हजार मरीज.. सतर्क हुई सरकार, जारी किये निर्देश

Swati Maliwal Assault Case Update

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने लिखा, “कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया। उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज़्यादा दबाव है, स्वाति के ख़िलाफ़ गंदी बातें बोलनी हैं, उसकी पर्सनल फ़ोटोज़ लीक करके उसे तोड़ना है। ये बोला जा रहा है कि जो उसको सपोर्ट करेगा उसको पार्टी से निकाल देंगे। किसी को PC करने की और किसी को ट्वीट्स करने की ड्यूटी मिली है। किसी की ड्यूटी है अमरीका में बैठे वॉलंटियर्स को फ़ोन करके मेरे ख़िलाफ़ कुछ निकलवाना। आरोपी के कुछ करीबी बीट रिपोर्टर्स की ड्यूटी है कुछ फ़र्ज़ी स्टिंग ऑपरेशन बनाकर लाओ।”

स्वाति मालीवाल ने चुनौती भरे लहजे में यह भी लिखा हैं कि, “तुम हज़ारों की फौज खड़ी कर दो, अकेले सामना करूँगी क्योंकि सच मेरे साथ है।”

आतिशी भी निशाने पर

स्वाति मालीवाल ने पहली आतिशी मार्लेना को भी निशाने पर लिया हैं। मालीवाल ने लिखा, “मुझे इनसे कोई नाराज़गी नहीं है, आरोपी बहुत शक्तिशाली आदमी है। बड़े से बड़ा नेता भी उससे डरता है। किसी की हिम्मत नहीं उसके ख़िलाफ़ स्टैंड ले पाए। (Swati Maliwal’s attack on Aam Aadmi Party) मैं किसी से उम्मीद भी नहीं करती। दुख इस बात का लगा कि दिल्ली की महिला मंत्री कैसे हंसते मुस्कुराते पार्टी की एक पुरानी महिला साथी का चरित्र हरण कर रही है।”

डांस क्लास और ब्यूटीशियन कोर्स के बहाने सेक्स के धंधे में उतार देती थी महिला, बेटी की स्कूल की सहेलियां बनती शिकार

नहीं मानूंगी हार

स्वाति मालीवाल ने लिखा, “मैंने अपनी स्वाभिमान की लड़ाई शुरू की है, इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई लड़ती रहूँगी। इस लड़ाई में मैं पूरी तरह अकेली हूँ पर हार नहीं मानूँगी!”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp