Tamil Nadu BJP leader's house attacked

भाजपा नेता के घर बदमाशों ने किया हमला, खड़ी कार को किया क्षतिग्रस्त

भाजपा नेता के घर बदमाशों ने किया हमला, खड़ी कार को किया क्षतिग्रस्त! Tamil Nadu BJP leader's house attacked

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : December 23, 2022/8:07 pm IST

चेन्नई: Tamil Nadu BJP leader’s house attacked भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई की उपाध्यक्ष शशिकला पुष्पा के थूथुकुडी स्थित घर पर बदमाशों ने हमला किया और उनकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बदमाशों के एक समूह ने बृहस्पतिवार को उनके घर में तोड़फोड़ की और घर के सामने खड़ी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के समय वह पार्टी के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पड़ोसी कन्याकुमारी जिले में थीं।

Read More: ‘रूह आफजा’ प्रेमियों के लिए खुशखबरी.. अदालत ने सुनाया ऐसा फैसला कि खुशी से झुम उठेंगे आप 

Tamil Nadu BJP leader’s house attacked अन्नाद्रमुक से भाजपा में शामिल होने वाली पूर्व राज्यसभा सदस्य पुष्पा ने ट्विटर पर घटना की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “ विचारधारा के स्तर पर भाजपा का मुकाबला नहीं कर पाने वाली द्रमुक ने हिंसा का सहारा लेते हुए मेरे घर और कार को नुकसान पहुंचाया।” उन्होंने दावा किया कि इससे भाजपा सदस्यों का मनोबल कम नहीं होगा।

Read More: गहरी खाई में गिरा भारतीय सेना का ट्रक, 16 जवानों की मौत, 4 घायल

भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख के. अन्नामलाई और उपाध्यक्ष नारायणन तिरुपति ने हमले की निंदा की। पार्टी के एक अन्य उपाध्यक्ष कारू नागराजन ने कहा कि दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए तत्काल कदम उठाने की मांग करते हुए डीजीपी शैलेंद्र बाबू को शिकायत दी गई है। भाजपा की थूथुकुडी दक्षिण जिले की प्रभारी पुष्पा थूथुकुडी की महापौर रह चुकी हैं। पुलिस ने घटना के संबंध में 13 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

 
Flowers