Tantrik sacrificed two and a half year old child

‘चामड़ माता को खुश करना है’.. तांत्रिक ने ढ़ाई साल के बच्चे की दी बलि, फिर शव को नदी में फेंका

'चामड़ माता को खुश करना है'.. तांत्रिक ने ढ़ाई साल के बच्चे की दी बलिः Tantrik sacrificed two and a half year old child

Edited By: , June 29, 2022 / 01:45 AM IST

आगरा : Tantrik sacrificed आगरा के थाना जगनेर क्षेत्र में ढाई साल के बच्चे की कथित रूप से बलि दिये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक (पश्चिम) सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि आरोपी की पहचान भोला उर्फ हुकम सिंह पुत्र कैलाशी के रूप में हुई है जो आरोपी झाड़-फूंक का काम करता था। पुलिस के अनुसार झाड़-फूंक के काम में भक्तों की संख्या कम होने पर उसने गांव में चामड़ माता को खुश करने के लिए ऋतिक नामक बच्चे की बलि दे दी।

Read more : पीएम मोदी का यूएई, राष्ट्रपति शेख मोहम्मद ने गले लगा कर किया स्वागत 

Tantrik sacrificed  गुप्ता के अनुसार भोला ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि 15 जून को बरिगवां बुजुर्ग के रामअवतार के ढाई साल के बेटे ऋतिक को उसने पास के कुएं के पास अकेला खेलते देख अगवा कर लिया था और फिर उसने अपने ट्यूबवैल के कमरे में ले जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। भोला की स्वीकोरोक्ति के अनुसार उसने उस मासूम को देवी मां के चरणों में रख दिया, कुछ देर बाद उसने ऋतिक को बोरे में बंद कर झाडिय़ों में छिपा दिया।

Read more : पति ने बच्चों के सामने ही पत्नी के साथ किया ये काम, देखकर बच्चों ने बंद कर ली आंखें

पुलिस अधीक्षक के अनुसार अचानक से बच्चे के गायब होने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गयी। काफी देर तक जब कोई अता पता नहीं चला तो उस बच्चे के पिता ने बच्चे के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। जांच में जुटी पुलिस और ग्रामीणों को 16 जून को गायब हुए बच्चे का शव गांव से बाहर सूखी पड़ी किवाड़ नदी में पड़ा मिला था।