School Teacher Throws Class 5 Girl Off roof

शिक्षिका बनी हैवान, 5वीं की छात्रा को बेरहमी से पीटा, फिर स्कूल के छत से फेंका नीचे

Teacher turned monster, mercilessly thrashed 5th class student : पुलिस द्वारा आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया गया है

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 07:02 PM IST, Published Date : December 16, 2022/6:07 pm IST

School Teacher Throws Class 5 Girl Off roof:  दिल्ली : माता पिता अपने बच्चों को बेहतर जीवन देने के लिए उन्हें स्कूल भेजते है। ताकि उनका बच्चा बेहतर इंसान बन सके। कहा जाता है कि माता-पिता के बाद गुरु को जीवन में सबसे बड़ा स्थान दिया जाता है। लेकिन क्या अपने कभी गुरु हो हैवन बनते देखा है। आज हम आपको एक ऐसी ही हैवान टीचर के बारे में बताने जा रहे है जिसने बेरहमी से एक 5वीं की छात्रा को स्कूल की छत से नीचे फेंक दिया।

यह भी पढ़े : मलेशिया में पर्यटक शिविर स्थल पर भूस्खलन, नौ लोगों की मौत, 25 लापता

पुलिस ने आरोपी टीचर को खिलाफ किया मामला दर्ज

School Teacher Throws Class 5 Girl Off roof:  बता दें कि ये पूरी घटना राजधानी दिल्ली के सदर बाजार के मॉडल बस्ती स्थित दिल्ली नगर निगम के बालिका विद्यालय की है। जानकारी के अनुसार टीचर ने पहले छात्रा को बेरहमी से कैंची से मारा फिर छत से नीचे फेंक दिया। वही इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। फ़िलहाल बच्ची की हालात काफी गंभीर है। जिसका इलाज अस्पताल में जारी है।

यह भी पढ़े : प्रदेश में तबादलों को दौर जारी! IAS अधिकारियों के ​हुए ट्रांसफर, मिली नवीन पदस्थापना, यहां देखें पूरी लिस्ट

आरोपी टीचर बच्चों को देती थी जान से मारने की धमकी

School Teacher Throws Class 5 Girl Off roof:  इस घटना की जानकारी देते हुए स्कूल के बच्चो ने बताया की टीचर जिसका नाम गीता है आए दिन बच्चों के साथ ऐसा ही व्यवहार करती है. वो किसी को कैंची से मारती है, तो किसी बच्चे को डंडे से. यहां तक की टीचर द्वारा बच्चों के कुछ भी बोलने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जाती है। टीचर गीता के इस व्यवहार से परेशान होकर कुछ महिलाओं द्वारा इसकी शिकायत भी की गई थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और न ही टीचर में कोई बदलाव आया.

यह भी पढ़े : आज है पौष मास की कालाष्टमी, जानें व्रत का महत्व और पूजन की विधि, इन राशि वालों पर होगी पैसों की बारिश

स्थानीय लोगों ने लगाया लापरवाही का आरोप

School Teacher Throws Class 5 Girl Off roof: MCD की स्कूल में हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा लापरवाही का आरोप लगाया गया है. उनका कहना है कि कभी भी यहां कोई बड़ा अधिकारी स्कूल की सुध लेने नहीं आता, जिसकी वजह से टीचर अपनी मनमर्जी चलाते हैं. आज हुई घटना इस बात का सबूत है. फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं घायल बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

 

 

 
Flowers