Tejashwi Yadav statement about Nitish Kumar becoming PM

नीतीश कुमार के पीएम बनने को लेकर तेजस्वी यादव ने दिया ऐसा बयान, जानें क्या कहा…

Tejashwi Yadav statement about Nitish Kumar becoming PM: तेजस्वी यादव ने कहा कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ काम करके बहुत खुश है।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 06:26 PM IST, Published Date : March 20, 2023/6:26 pm IST

Tejashwi Yadav statement about Nitish Kumar becoming PM : पटना। बिहार में राजनीतिक गर्मागर्मी का माहौल अभी भी देखा जा रहा है। एक ओर जहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार के तौर पर देखा जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर तेजस्वी यादव को सीएम बनाने के बातें राजनीतिक गलियारों में हो रही हैं। आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। तो वहीं अभी भी बिहार में नी​तीश के मुसीबतें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं।

read more : ‘गजकेसरी योग’ से इन राशियों पर होगी धन की बारिश, जातकों की चमक उठेगी किस्मत 

Tejashwi Yadav statement about Nitish Kumar becoming PM : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ काम करके बहुत खुश है। राजद नेता ने सड़क निर्माण विभाग के लिए बजटीय आवंटन पर बहस का जवाब देते हुए विधानसभा में यह बयान दिया। नीतीश कुमार के पिछले साल राजग से बाहर होने का जिक्र करते हुए यादव ने कहा, ‘मैं यह निर्णय करने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद देना चाहता हूं।’

read more : संसद में उठा अटल पेंशन का मुद्दा, क्या हर महीने मिलेगी 10000 रुपए की पेंशन? सरकार ने दिया जवाब 

 

Tejashwi Yadav statement about Nitish Kumar becoming PM : उन्होंने कहा, ‘उन्होंने मुझ पर जो भरोसा जताया है, मैं उस पर खरा उतरना चाहता हूं। न तो वह प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं और न ही मैं मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं। हम जहां हैं, वहीं खुश हैं। विपक्ष हमारे बीच दूरी की कल्पना कर सकता है।’यादव ने विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर भी निशाना साधा । उपमुख्यमंत्री ने कहा कि विरोध करने वाले नेताओं को भ्रष्टाचार के नाम पर भाजपा निशाना बना रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers