तेलंगाना के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री चंद्रशेखर पर साधा निशाना |

तेलंगाना के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री चंद्रशेखर पर साधा निशाना

तेलंगाना के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री चंद्रशेखर पर साधा निशाना

:   Modified Date:  January 19, 2023 / 07:03 PM IST, Published Date : January 19, 2023/7:03 pm IST

हैदराबाद, 19 जनवरी (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बी. संजय कुमार ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर पर निशाना साधते हुए बृहस्पतिसार को आरोप लगाया कि राज्य सरकार विभिन्न मोर्चों पर विफल रही है।

मुख्यमंत्री राव ने बुधवार को खम्मम में आयोजित भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की पहली बैठक में भाजपा नीत केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘मेक इन इंडिया’ पहल ‘जोक इन इंडिया’ बन गई है।

राव की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कुमार ने देश में सफलतापूर्वक बनाए गए उत्पादों के कुछ उदाहरणों के रूप में कोविड-19 टीके, रक्षा निर्यात, खिलौने और वंदे भारत ट्रेन का हवाला दिया।

सिकंदराबाद और विशाखापत्तनम के बीच हाल में शुरू की गई ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह ट्रेन अत्याधुनिक तकनीक से स्वदेशी निर्मित है।

राव की इस टिप्पणी पर कि ‘चाइना बाजार’ हर गली में फैल गए हैं, उन्होंने पूछा कि क्या ऐसी दुकानें केवल चीनी निर्मित वस्तुओं को ही बेचती हैं।

कुमार ने दिल्ली में पत्रकारों से कहा, ‘‘क्या हैदराबाद की प्रसिद्ध ‘ईरानी चाय’ ईरान में बनती है? क्या ‘मैसूर पाक’ (मिठाई) मैसूर से आता है?’

राव के उस बयान पर कि यदि बीआरएस द्वारा प्रस्तावित सरकार केंद्र की सत्ता में आती है तो ‘अग्निपथ’ योजना को समाप्त कर दिया जाएगा, भाजपा नेता ने कहा कि पहले उन्हें राज्य में पुलिसकर्मियों के कल्याण पर ध्यान देना चाहिए।

कुमार ने कहा कि राव ने तेलंगाना में एक दलित नेता को मुख्यमंत्री बनाने संबंधी अपने वादे को पूरा नहीं किया है।

भाषा

देवेंद्र संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers