एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर की मां का बड़ा बयान, 'बेटा गुनहगार था तो सजा मिली..डेड बॉडी भी नहीं मांगूगी |

एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर की मां का बड़ा बयान, ‘बेटा गुनहगार था तो सजा मिली..डेड बॉडी भी नहीं मांगूगी

Moosewala Accused Encounter: अमृतसर के अटारी गांव के पास पुलिस एनकाउंटर में गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा मारा गया है, जगरूप तरनतारन जिले का रहने वाला था। उसकी मां ने कहा है कि अगर उसका बेटा सही में गुनाहगार था तो आज उसे किए की सजा मिल गई है और उस बात का मुझे कोई दुख नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 21, 2022/7:01 am IST

Moosewala Accused Encounter

तरनतारन, 21 जुलाई 2022। बुधवार को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के दो आरोपी मारे गए हैं, ये दोनों गैंगस्टर थे।इनमें एक का नाम जगरूप सिंह रूपा और दूसरे का नाम मनप्रीत मन्नू था, इन दोनों को पुलिस ने अटारी बॉर्डर के पास घेरा लिया था। यहां करीब 5-6 घंटे तक ऑपरेशन चला और पुलिस को सफलता मिली। इस घटना के बाद गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा की मां का बयान आया है। उन्होंने साफ कहा है कि बेटा गुनहगार है तो उसे अपराध की सजा मिलनी ही चाहिए थी। बेटे के मरने का दुख भी नहीं है।〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<<

read more:  यहां साधु-संतों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, भारी विरोध प्रदर्शन के चलते इंटरनेट सेवा बंद, जानिए पूरा मामला

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 जून को मानसा जिले के जवाहरके गांव में हत्या कर दी गई थी, सिद्धू अपनी थार जीप से दो सुरक्षा गार्डों के साथ जा रहे थे, इसी बीच, हमलावरों ने घेर लिया और मूसेवाला पर अंधाधुंध गोलीबारी की थी, इस घटना में मूसेवाला के दोनों सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए थे।

इस घटना में जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत का नाम भी सामने आया था। पंजाब पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी, बुधवार को पुलिस ने अटारी गांव में घेराबंदी की और एनकाउंटर में मार गिराया। ऑपरेशन में दोनों तरफ से गोलीबारी हुई। करीब 6 घंटे बाद पुलिस को सफलता मिली और दोनों को मार गिराया। इस एनकाउंटर में तीन पुलिसवाले भी जख्मी हुए हैं।

read more: आज ED के सामने सोनिया गांधी की पेशी, कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियां करेंगी विरोध, पुलिस अलर्ट

Moosewala Accused Encounter

जगरूप सिंह रूपा तरनतारन जिले के जोड़ा गांव का रहने वाला था, उसका घर खेतों के बीच में है। पुलिस एनकाउंटर में जगरूप के मारे जाने के बाद उसकी मां की आंखों में जरा-सी भी शिकन नहीं थी, जगरूप की मां का कहना है कि अगर उसका बेटा सिद्धू मूसेवाला की हत्या में गुनाहगार था तो आज उसे किए की सजा मिल गई है। उसे इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर उसके बेटे की वजह से एक मां का बेटा इस दुनिया में नहीं रहा तो आज उसके बेटे को भी उसके किए की सजा मिल गई है, मुझे कभी इसका कोई मलाल नहीं रहेगा। जगरूप की मां का कहना है कि अगर सरकार उन्हें डेड बॉडी देगी तो वह उसका अंतिम संस्कार कर देंगी, अगर नहीं देगी तो वह सरकार से उसकी डेड बॉडी की मांग नहीं करेंगी।

read more: देश प्रदेश की ताजा और अपडेट खबरों की लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers