bride kept waiting for the groom in the mandap

नशे में धुत दूल्हा भूल गया अपनी शादी की तारीख, दुल्हन मंडप में करती रही अपने हमसफर का इंतजार, जानें पूरा माजरा

 bride kept waiting for the groom in the mandap: दूल्हा जहां शराब के नशे में धुत था तो वहीं दूसरी ओर दुल्हन दूल्हे का इंतजार ही करती रह गई।

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2023 / 11:05 PM IST, Published Date : March 16, 2023/11:05 pm IST

 bride kept waiting for the groom in the mandap : पटना। शादियों का सीजन चल रहा है। सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़ी कई प्रकार की खबरें वायरल होती है। बिहार में शादी से जुड़ा एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक ओर बिहार में शराब बंद है तो वहीं दूल्हा और शराब से संबंधित खबर वायरल हो रही है। दरअसल, दूल्हा शराब के नशे में इतना चूर हो गया कि वह अपनी शादी की तारीख ही भूल गया।

read more : शिल्पा शेट्टी की मां की हुई सर्जरी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया भावुक पोस्ट 

bride kept waiting for the groom in the mandap : दूल्हा एक ओर जहां शराब के नशे में धुत था तो वहीं दूसरी ओर दुल्हन दूल्हे का इंतजार ही करती रह गई। यह पूरा मामला भागलपुर जिले के कहलगांव प्रखंड के अंतीचक गांव का है। यहां से बारात भागलपुर के ही सुल्तानगंज के एक गांव में जानी थी। सुल्तानगंज में शादी के लिए लड़की वालों ने पूरी तैयारी कर ली थी। लड़की पक्ष वालों ने बारातियों के स्वागत की लिए सारा इंतजाम किया था। खाना पीना सब तैयार था। लड़की भी सजधज कर तैयार थी। बस इंतजार बारात और दुल्हे का था।

read more : अनुदान मांगों पर चर्चा: CM भूपेश बोले पुरानी सरकार की फाइलों में बरसते थे नोट, कर्मचारियों के पेंशन के लिए 250 करोड़ का प्रावधान 

bride kept waiting for the groom in the mandap : देर रात तक बारात नहीं पहुंची। लड़की वालों ने किसी अनहोनी के डर से लड़के वालों को फोन लगाना शुरू कर दिया। बार-बार फोन करने के बाद भी लड़के वालों ने फोन नहीं उठाया। दरअसल शादी के दिन लड़के ने छककर शराब पी। होने वाले दुल्हे ने इतनी शराब पी कि वह अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पा रहा था। वह नशे में अपनी शादी की तारीख भी भूल गया था।

read more : चुनाव से पहले दिग्विजय सिंह का दतिया दौरा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भरेंगे नई ऊर्जा

इस दौरान लड़के के घरवालों ने उसका नशा उतारने का पूरा प्रयास किया। किसी तरह उसे ले जाने की कोशिश की लेकिन लड़का शराब के नशे में टुल था। जिसके बाद सोमवार को बारात नहीं जा सकी। मंगलवार को लड़के को किसी तरह से समझा बुझाकर शादी के लिए कुछ लोगों के साथ भेजा गया। इधर लड़की को जब सारे मामले की जानकारी हुई को उसने नशेड़ी युवक से शादी करने से साफ इंकार कर दिया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers