The bride reached the groom's house on a boat for the wedding

भारी बारीश में बाढ़ के बीच नाव पर सवार होकर दूल्हे के घर पहुंची दुल्हन, वायरल वीडिया ने ​जीता लोगों का दिल

भारी बारीश में बाढ़ के बीच नाव पर सवार होकर दूल्हे के घर पहुंची दुल्हन! The bride reached the groom's house on a boat for the wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : July 17, 2022/3:52 am IST

अमरावती। bride on boat: देश के कई राज्यों में भारी बारिश ने तबाही मचा रही है। भारी बारिश के चलते कई राज्यों के जनजीवन अस्तव्यस्त हो गई है तो कई बाढ़ जैसे हालत हो गई। नदी उफान पर है। जलजमाव की वजह से कई रास्ते प्रभावित हो रहे है। वहीं आंध्र प्रदेश में भी भारी बारिश ने जनजीवन अस्तव्यस्त कर दिया है। गोदावरी नदी उफान पर है। यहां के कोनसीमा जिले में एक रोचक मामला देखने को मिला है।

Read More: इतिहास में पहली बार भीषण गर्मी का ‘रेड अलर्ट’ जारी, इस देश की सरकार ने लोगों को यात्रा नहीं करने की दी सलाह 

bride on boat: जहां बाढ़ का सामना करते दुल्हन नाव पर सवार होकर शादी के लिए दूल्हे के घर पहुंचती है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग वीडियो को ​खूब पसंद कर रहे है। मिली जानकारी के अनुसार, पेडापट्टनम गोदावरी नदी के किनारे लंका गांव में एक शादी सामारोह का आयोजन किया गया और यहां गोदावरी नदी में हर साल बाढ़ आती है।

Read More: बम धमाके से दहला सरकारी स्कूल, बच्चों के पढ़ाई के वक्त हुआ विस्फोट, इलाके में दहशत 

bride on boat: यहां अक्सर अगस्त में ही बाढ़ आती है। इसलिए जोड़े की शादी जुलाई में ही आयोजित की गई। लेकिन जुलाई माह में ही यहां भारी बारीश ने ताबाही मचाना शुरू कर दिया। लड़की के घर वाले शुक्रवार को लड़के के घर नाव से रवाना हुए। दुल्हन शादी के लिए नाव से उसके परिवार और रिश्तेदार भी दूल्हे के घर पहुंचे।

Read More: कन्हैयालाल की तरह दो व्यापारियों को गर्दन काटकर मौत के घाट उतारने की धमकी, व्हाट्सऐप पर कही ये बात 

bride on boat: जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल होने के बाद लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे है। वीडियो में लोग कई तरह के कमेंट कर रहे है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…