The doctor molested her and along with her friends came down to cruelty

महिला टीचर से डॉक्टर ने सोशल मीडिया पर की दोस्ती, फिर मिलने बुलाकर दोस्तों के साथ मिलकर लूट ली आबरू, अब गिरफ्तार

महिला का आरोप है कि उसे दोस्ती के जाल में फंसा कर डॉक्टर ने उसके साथ दरिंदगी की और अपने दोस्तों के साथ मिलकर हैवानियत पर उतर आया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 4, 2022/9:38 pm IST

UP Doctors Rape Teacher: उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक महिला टीचर से गैंगरेप का चौंका देने वाला मामला सामने आया है। महिला टीचर ने तीन डॉक्टरों पर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। महिला का आरोप है कि उसे दोस्ती के जाल में फंसा कर डॉक्टर ने उसके साथ दरिंदगी की और अपने दोस्तों के साथ मिलकर हैवानियत पर उतर आया।

आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

UP Doctors Rape Teacher: पुलिस ने बताया कि महिला के साथ बलात्कार के आरोप में आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है। महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि बस्ती सदर कोतवाली क्षेत्र के एक अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने सोशल मीडिया पर उससे दोस्ती की और उससे मिलने के लिए कहा। अंचल अधिकारी (सीओ) शहर आलोक प्रसाद ने बताया कि महिला की शिकायत पर बस्ती के कैली अस्पताल के तीन आरोपी डॉक्टरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

दोस्ती के जाल में फंसाकर हैवानियत

UP Doctors Rape Teacher: पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि कैली अस्पताल में काम करने वाले डॉ. सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया वेबसाइट पर उससे दोस्ती की और वह 10 अगस्त को उससे मिलने बस्ती गई। उसने आरोप लगाया कि डॉक्टर उसे कैली अस्पताल के छात्रावास के एक कमरे में ले गया और जबरन यौन संबंध बनाए। उसने आरोप लगाया कि डॉक्टर ने फिर उसके दो अन्य दोस्तों को फोन किया और उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया।

अस्पताल के हॉस्टल में दरिंदगी

UP Doctors Rape Teacher: पुलिस ने शिकायतकर्ता के हवाले से कहा कि जब वह अस्पताल गई, तो डॉक्टर उसे अपने छात्रावास के कमरे में ले गया, जहां उसने और उसके दो सहयोगी डॉक्टरों ने उसके साथ बलात्कार किया। महिला एक निजी शिक्षण संस्थान में टीचर है। वह बस्ती से लखनऊ पहुंची और 27 सितंबर को पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।