जल्लाद पति ने पत्नी और बेटी पर फेंका खौलता हुआ तेल, पत्नी पर शक करता था शख्स, मौके से फरार |

जल्लाद पति ने पत्नी और बेटी पर फेंका खौलता हुआ तेल, पत्नी पर शक करता था शख्स, मौके से फरार

एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी करतूत की जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इतना ही नहीं, उस व्यक्ति ने अपनी बेटी को भी नहीं बख्शा और उसे भी मारने की कोशिश की। पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : February 2, 2022/2:37 pm IST

बेंगलुरु। एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी करतूत की जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इतना ही नहीं, उस व्यक्ति ने अपनी बेटी को भी नहीं बख्शा और उसे भी मारने की कोशिश की। पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है। यह मामला बेंगलुरु (Bengaluru) का है, दरअसल, 30 साल का एक ऑटो चालक अपनी पत्नी और बेटी पर खौलते हुए तेल (boiling oil) को डालकर फरार हो गया। शख्स एलआर नगर में कोरमंगला (Koramangala) का रहने वाला है। पुलिस मामला दर्ज कर व्यक्ति की तलाश कर रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

पुलिस ने बताया कि थॉमस (Thomas) अक्सर शराब के नशे में धुत रहता था, वह सही से काम भी नहीं करता था और ज्यादातर समय अपने घर पर रहता था, शराब के नशे में धुत वह अक्सर अपनी पत्नी एंथॉनीयम्मा (Anthoniyamma) से अक्सर लड़ाई करते रहता था, थॉमस अपनी पत्नी पर शक करता था।

read more: दिल्ली में लोगों पर गोलियां चलाने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार

रविवार की सुवह ही थॉमस शराब के नशे में धुत अपने घर आया, आते ही उसने अपनी पत्नी से लड़ाई शुरू कर दी। उस समय उसकी पत्नी टीवी देख रही थी जबकि 13 साल की बेटी नेंसी सो रही थीं, वह किचन गया और तेल को गर्म करने लगा। इसके बाद लड़की के कुंदे से उसने अपनी पत्नी को बुरी तरह पीट कर अधमरा कर दिया। उसने पत्नी की इतनी बुरी तरह से पिटाई की पत्नी बेहोश हो गईं, बेहोश होने के बाद भी उसकी दिल नहीं पसीजा और फिर उसपर खौलते हुए गर्म तेल को उड़ेल दिया।

read more: कर कटौती सीमा बढ़ाने से राज्य कर्मचारियों को बढ़ा हुआ सामाजिक सुरक्षा कवर मिलेगा: पीएफआरडीए

जब अपनी मां को बचाने के लिए उसकी बेटी आई तो उसपर भी थॉमस ने गर्म तेल फेंक दिया, इसके बाद वह भाग गया।अदुगोरी पुलिस के मुताबिक पत्नी एंथॉनीयम्मा का चेहरा, छाती, पेट, पैर और हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया है जबकि उनकी बेटी का हाथ जल गया है। मामले का पता चलने के बाद पड़ोसी ने उन दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां उन दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है. अदुगोरी पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ लुकआउट आदेश जारी किया है।

कर कटौती सीमा बढ़ाने से राज्य कर्मचारियों को बढ़ा हुआ सामाजिक सुरक्षा कवर मिलेगा: पीएफआरडीए