सेक्स रैकेट में पकड़ी गयी युवती मॉल में करती थी काम, सोशल मीडिया पर पोर्न वीडियो-तस्वीरें भेजकर तय होती थी कीमत | The girl caught in the sex racket used to work in the mall

सेक्स रैकेट में पकड़ी गयी युवती मॉल में करती थी काम, सोशल मीडिया पर पोर्न वीडियो-तस्वीरें भेजकर तय होती थी कीमत

मुजफ्फरपुर के सर सैयद कॉलोनी में चल रहे सेक्स रैकेट मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पता चला है कि सोशल साइट पर लड़कियों के पोर्न वीडियो और तस्वीरें भेज कर ग्राहकों को दिखाया जाता था।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 1, 2021/7:11 pm IST

मुजफ्फरपुर। girl caught in sex racket:मुजफ्फरपुर के सर सैयद कॉलोनी में चल रहे सेक्स रैकेट मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पता चला है कि सोशल साइट पर लड़कियों के पोर्न वीडियो और तस्वीरें भेज कर ग्राहकों को दिखाया जाता था। यह काम एक महिला ही करती थी। धंधेबाज महिला किरण अपने पति दिलीप के साथ मिलकर गरीब और मजबूर लड़कियों को फंसाती थी और रुपये का लालच देकर उनकी पोर्न तस्वीरें और वीडियो बना लेती थी।

ये भी पढें: सुदीरमन, थॉमस और उबेर कप फाइनल के चयन ट्रायल के बाद जॉर्ज, बंसोड़ को शीर्ष रैंकिंग

girl caught in sex racket : वही वीडियो ग्राहकों को भेज कर रेट तय किया जाता था। फिर उन्हें मुजफ्फरपुर सर सैयद कॉलोनी में बुलाकर जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था। सोमवार की देर रात गिरफ्तार शराब माफिया दीपक और हिरासत में ली गई पटना की युवती से पूछताछ में यह अहम खुलासा हुआ है। सर सैयद कॉलोनी से पकड़ी गई युवती पटना में एक मॉल में काम करती थी। फिलहाल दिलीप और उसकी पत्नी किरण फरार है।

ये भी पढें: पद्म पुरस्कारों के लिए प्रतिभाशाली व्यक्तियों की पहचान करें नागरिक : सरकार

युवती से पूछताछ के मुताबिक दिलीप और किरण नई लड़कियों की खूब खातिरदारी करते हैं और रुपए का लालच देकर उनसे गलत काम करवाते हैं। बहला-फुसलाकर इसका वीडियो भी बना लिया जाता है और उस वीडियो को बेच कर भी रुपए कमाए जाते हैं।

पुलिस छानबीन में पता चला है कि दिलीप और किरण के संपर्क में बहुत सारी लड़कियां हैं जिनको ग्राहक फिक्स हो जाने के बाद बुलाया जाता है। लड़कियों को इसके एवज में पांच सौ से एक हज़ार रुपये दिया जाता है।