Seeing wife in this condition with lover, husband stunned

पत्नी को प्रेमी संग इस हालत में देख बौखलाया पति, उठाया खौफनाक कदम, जानें पूरा मामला

पत्नी को प्रेमी संग इस हालत में देख बौखलाया पति, उठाया खौफनाक कदम, जानें पूरा मामला Seeing wife in this condition with lover, husband stunned

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 26, 2022/10:14 am IST

Wife in this condition with lover: महेंद्रगढ़। हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के खंड अटेली में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को दूसरे व्यक्ति के साथ सोते हुए देखा तो उसने दोनों को कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग वहां पर जुट गए। लोगों ने इसकी सूचना एंबुलेंस और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने दोनों को अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दोनों मृतक मध्य प्रदेश के रहने वाले थे तथा यहां पर प्रवासी मजदूर के रूप में कार्य कर रहे थे। डबल मर्डर की सूचना पाकर एसपी विक्रांत भूषण, डीएसपी कनीना रणवीर सिंह और एसएचओ संतोष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी को अटेली से ही गिरफ्तार कर लिया है।

Read more: नदी ने दिखाया रौद्र रूप ! जिले के करीब 200 गांव बाढ़ से प्रभावित, हेलीकॉप्टर से भेजी गई आवश्यक सामग्री 

Wife in this condition with lover: बता दें कि थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि तकरीबन 10:30 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि अटेली में बने रेलवे के क्वाटर में कोई घटना घटित हुई है। इसको लेकर मोके पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि अवैध संबंधों की आशंका के चलते एक पति अपनी पत्नी व उसके मित्र पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी अखिलेश को जो कि मध्य प्रदेश का रहने वाला है उसे गिरफ्तार कर लिया है और तथ्यों के आधार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read more: Android यूजर्स सावधान! Google Play Store से डिलीट किये गए 2,000 से अधिक ऐप, कहीं आप तो नहीं कर रहे इनका इस्तेमाल 

बताया जा रहा है कि गोबिंद शादी शुदा था जिसके दो बच्चे हैं। वहीं सुनीता और अखिलेश की कोई संतान नहीं थी। बताया जाता है कि गोबिन्द का अखिलेश की पत्नी के साथ अवैध संबंध था। अखिलेश ने अपनी पत्नी के साथ गोबिन्द को क्वाटर में देख लिया जिससे गुस्से में आकर अखिलेश ने पहले गोबिन्द के सिर पर कुल्हाड़ी मारी बाद में पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी मारी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers