Cows In Luxury Bus : लग्जरी बस में भरी हुई थी गाय, अंदर का नजारा देख चौंके लोग, और फिर... | The luxury bus was loaded with cows

Cows In Luxury Bus : लग्जरी बस में भरी हुई थी गाय, अंदर का नजारा देख चौंके लोग, और फिर…

Cows In Luxury Bus : पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्धमान में एक लग्जरी बस के अंदर गायों के झुंड को बांधकर कहीं ले जाया जा रहा था।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 08:24 AM IST, Published Date : March 17, 2024/8:24 am IST

कोलकाता : Cows In Luxury Bus : आमतौर पर लग्जरी बसों का उपयोग यात्रा के लिए किया जाता है, लेकिन इस बार बस में कुछ ऐसा हुआ है जिसे जानकर सबके होश उड़ गए। ऐसा इसलिए क्योंकी, पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्धमान में एक लग्जरी बस के अंदर गायों के झुंड को बांधकर कहीं ले जाया जा रहा था। इसी बीच रास्ते में बस का दरवाजा खुल गया और एक गाय बाहर आ गिरी। जैसे ही लोगों ने यह सब देखा तो उन्होंने बस को रुकवाया। जैसे ही लोग बस के अंदर घुसे तो पाया कि गायों का झुंड वहां बांधा हुआ है। वे यह सब देख हैरान रह गए। उन्होंने ड्राइवर से पूछा कि क्या तुम पशु तस्करी कर रहे हो? तो उसने इससे इनकार करते हुए कहा कि उसके पास इसे लेकर सभी डॉक्यूमेंट्स हैं।

यह पूरा मामला पूर्व बर्धमान के मेमारी के जीटी रोड का है। यहां एक लग्जरी बस जैसे ही चकदिघी मोड़ के पास पहुंची, बस का दरवाजा खुला और एक गाय उससे बाहर आ गिरी। चलती बस को तुरंत लोगों ने रोका। उन्होंने ड्राइवर से पूछा कि बस के अंदर गाय कहां से आई। ड्राइवर कोई जवाब नहीं दे पाया। तभी उन्हें गायों की आवाज आई। उन्होंने बस के अंदर देखने का सोचा। जैसे ही कुछ लोग बस के अंदर घुसे तो हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें :BJP Car Rally In London: सात समंदर पार भी BJP का जलवा.. लंदन में पार्टी के समर्थन में कार रैली, ब्रिटिश सांसद बोले ‘फिर से मोदी’..

बस में भरी हुई थी गाय

Cows In Luxury Bus : लोगों ने देखा कि, बस के अंदर एक भी सवारी नहीं थी. बल्कि, पूरी बस गायों से भरी हुई थी। लोगों के शक हुआ कि कहीं ये पशु तस्करी का मामला तो नहीं? इसलिए उन्होंने बस ड्राइवर राजू से इस संबंध में कई सवाल किए. ड्राइवर ने कहा कि वो कोई पशु तस्करी नहीं कर रहा। वह बिहार से आ रहा है। उसे इन गायों को पश्चिम बंगाल के पांडुआ में छो़ड़ना है। इसके लिए उसके पास सभी दस्तावेज भी हैं। लोगों ने उसके पास दस्तावेज देखे। फिर उसे जाने दिया, लेकिन लोगों में गाय के बस से इस तरह गिरने से उस समय हड़कंप मच गया था। उनका कहना था कि ऐसे कोई बड़ा सड़क हादसा भी हो सकता था। इस बारे में पुलिस को भी कोई शिकायत नहीं दी गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp