अकेले में छात्र को बुलाकर ये काम करता था स्कूल का प्रधानाचार्य, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार |

अकेले में छात्र को बुलाकर ये काम करता था स्कूल का प्रधानाचार्य, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

गुजरात के सूरत शहर में नगर निगम के स्कूल के प्रधानाचार्य को एक छात्र का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 31, 2022/11:55 am IST

principal made to ‘sexually harass’ the student: सूरत, 31 जुलाई। गुजरात के सूरत शहर में नगर निगम के स्कूल के प्रधानाचार्य को एक छात्र का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि आरोपी निशांत व्यास को स्कूल के अधिकारियों की शिकायत के बाद प्रधानाचार्य के पद से निलंबित कर दिया गया था , शनिवार रात को उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि पीड़ित 14 वर्षीय लड़का आठवीं कक्षा में पढ़ता है।

read more:  अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में हो रहा छात्राओं का उत्पीड़न! कुलपति आवास के बाहर धरना प्रदर्शन

principal made to ‘sexually harass’ the student: पुलिस को मिली शिकायत में व्यास पर उसकी मौजूदगी में छात्र को प्रताड़ित करने देने का आरोप लगाया गया है। सोशल मीडिया में सामने आए एक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छात्र को उसके कपड़े उतारकर परेशान किया जा रहा है।

एक अधिकारी ने बताया कि 19 जुलाई को व्यास के खिलाफ पुणा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

read more:  यूनिटेक के संस्थापक रमेश चंद्रा को उच्च न्यायालय ने चिकित्सकीय जमानत दी

पुणा थाने के अधिकारी ने बताया, ‘‘पुलिस को उसके ठिकाने के बारे में सूचना मिलने के बाद शनिवार रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से ही वह फरार था।’’

प्राथमिकी के अनुसार, आरोपी ने अपने मोबाइल फोन पर लड़के के उत्पीड़न की रिकॉर्डिंग की अनुमति दी। वीडियो के आधार पर छात्र के माता-पिता की शिकायत के बाद व्यास को निलंबित कर दिया गया था।