The prisoner in jail was doing this work by dodging the police

पुलिस को चकमा देकर जेल में बंद कैदी कर रहा था ये काम, पता चला तो अधिकारियों के उड़े होश, जानें पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 29, 2022/3:55 pm IST

Prisoner found 5 mobiles in stomach : नई दिल्ली – तिहाड़ जेल से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां पर एक कैदी के पेट मे कुछ ऐसा पाया गया की जानकर आप भी चौंक जाएंगे। जेल में कैदी मोबाइल रखने के लिए विभिन्न जगहों को खोजते है। लेकिन जिस कैदी के बारें में बताने जा रहा हूं, उसने तो हद ही कर दी। आप सोच भी नहीं सकते कि इतने सारे मोबाइल शरीर के इस अंग में कोई रख भी सकता है। जेल के एक कैदी के पेट से एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे के पूरे 05 मोबाइल मिले है। वहीं अब माना जा रहा है कि ये मोबाइल पेट के बाहर निकालने के लिए डॉक्टरों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : मैदान में उतरने से पहले ही तैयार था ‘हार्दिक प्लान’, ऐसे बनी थी पाकिस्तानियों को धूल चटाने की रणनीति

Prisoner found 5 mobiles in stomach : वहीं जेल अधिकारी एक्सपर्ट डॉक्टरों की सलाह ले रहे है कि कैसे कैदी के पेट से मोबाइल बाहर निकालकर उसकी जान बचाई जाए और साथ ही पांचों मोबाइल को जब्त किया जाए। वहीं जानकारी अनुसार यह पूरा मामला तिहाड़ जेल नंबर 01 का है। पीड़ित कैदी कुछ ही दिन पूर्व कोर्ट की तारिख पर बाहर गया था जहां से यह कैदी हत्या,लूट और डकैती जैसी वारदातों को अंजाम देने के बाद 05 मोबाईल निगलकर आ गया है। वापस जेल में आने के बाद कैदी ने इन मोबाइलों को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन मोबाइल बाहर नहीं निकल पा रहे थे। कई बार की कोशिश के बाद भी वह मोबाइल निकालने में असमर्थ रहा।

read more : भाई के साथ मिलकर पत्नी ने की ऐसी हरकत, युवक ने उठा लिया खौफनाक कदम, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Prisoner found 5 mobiles in stomach : इसके बाद वह काफी डर गया और सोचने लगा की अब क्या किया जाए। जिसके बाद कैदी ने खुद ही जेल अधिकारियों के पास जाकर पूरे मामले का बखान किया और बताया कि उसके पेट में 05 मोबाइल फोन है। कैदी की इन बातों को सुनकर जेलाधिकारी जोर-जोर से हंसनें लगे और उसकों वहां से भगा दिया। जिसके बाद कैदी ने गंभीरता से बात को समझाया तो जेल प्रशासन ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई। इसके बाद एक सरकारी अस्पताल में कैदी की जांच कराई गई तो पाया कि कैदी के पेट में सच में 05 मोबाइल है।

read more : मुख्यमंत्री के पोस्टर पर लिख डाली ये बात, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला… 

Prisoner found 5 mobiles in stomach : अब कैदी के पेट में पड़े इन फोन को निकालने के लिए एक्सपर्ट की सलाह ली जा रही है, ताकि जल्द से जल्द इन फोन को पेट से निकाला जा सके। इससे पहले भी तिहाड़ जेल में ऐसे कुछ मामले सामने आए हैं। जिसमें कैदियों के पेट में फोन मिले है, लेकिन इनकी संख्या एक ही होती थी। जानकारी अनुसार न केवल तिहाड़ बल्कि देश की किसी भी जेल में ऐसा मामला पहले कभी सामने नहीं आया होगा। जिसमें किसी कैदी ने स्मगलिंग करने के लिए 5 फोन गटक लिए हों।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers