Wife did such an act with brother, man took a dreadful step

भाई के साथ मिलकर पत्नी ने की ऐसी हरकत, युवक ने उठा लिया खौफनाक कदम, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Wife did such an act with brother, man took a dreadful step : भाई के साथ मिलकर पत्नी ने की ऐसी हरकत, युवक ने उठा लिया खौफनाक कदम, ऐसे हुआ....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 29, 2022/3:35 pm IST

सूरत। Wife did such an act with brother : गुजरात के सूरत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी और साले से परेशान होकर सुसाइड कर लिया। युवक ने सुसाइड करने से पहले अपनी पत्नी और साले के खिलाफ एक सुसाइड नोट छोड़ा था। जिससे ये पूरा मामला समझ में आया।

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला गुजरात के सूरत के उधना इलाके का है, जहां एक युवक ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि जिसमें पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली, उस वक्त में तक शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। इसलिए उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवा कर युवक के परिजनों को शव सौंप दिया। इसके बाद 2 महीने बीत जाने के बाद मृतक का एक फेसबुक पोस्ट उसके किसी जानने वाले किसी शख्स को दिखा, उसने तुरंत पुलिस को उस पोस्ट की जानकारी दी।

फेसबूक पोस्ट ने खोला राज

बताया जा रहा है कि पुलिस ने फेसबुक पोस्ट के जरिए ही ये पता लगाया कि युवक ने सुसाइड किया था। दरअसल पुलिस को फेसबुक मैं मिले पोस्ट ने इस पूरे मामले का राज खोल दिया। युवक ने पुलिस को जो फेसबुक पोस्ट दिखाया उसमें मृतक ने बताया था कि पत्नी और उसके साले ने आत्महत्या करने के लिए उसे मजबूर किया मृतक का नाम रोहित राजपूत था। रोहित ने मरने के पहले सुसाइड नोट लिखकर उसे फेसबुक पर पोस्ट किया था, लेकिन इस पर कभी किसी का ध्यान नहीं गया।

सुसाइड नोट में लिखी पूरी कहानी

रोहित ने सुसाइड नोट में लिखा, ”’आज मैं इस दुनिया को छोड़कर जा रहा हूं. मेरी मौत का कारण मेरी बीवी सोनम और उसका भाई अख्तर अली है। मेरे सभी दोस्तों से अनुरोध है आप लोग मुझे इंसाफ दिलाना। मुझे जान से मारने की धमकी देकर गौ माता का मांस खिलाया गया। मैं अब इस दुनिया में जीने के लायक नहीं हूं। इसीलिए मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं। आपका अपना रोहित सिंह।”

बता दे रोहित नहीं अपने परिवार के खिलाफ जाकर सोनम नाम की एक लड़की से शादी की थी। सोनम अली दूसरे धर्म से ताल्लुक रखती थी जिसकी वजह से उसके घर वाले शादी के खिलाफ थे। इसके बावजूद रोहित ने घरवालों के खिलाफ जाकर सोनम से शादी की। इसके कारण रोहित के घरवालों ने उससे रिश्ता तोड़ दिया

गोमांस न खाने पर दी जान से मारने की धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक रोहित के घरवालों ने जब उससे रिश्ता तोड़ा तो वह पटेल नगर में किराय के मकान में रहने लगा। बताया जा रहा है कि शादी के बाद सोनम और उसका भाई रोहित को परेशान करते थे। इतना ही नहीं एक बार उन दोनों ने रोहित को जबरदस्ती गोमांस खाने दिया। रोहित ने जब मना किया तो दोनों ने पहले उसे तलाक की धमकी दी, जब रोहित ने दोबारा मना किया तो वे उसे जान से मार डालने की धमकी देने लगे। रोहित के बाए-बार मना करने के बावजूद दोनों ने जबरदस्ती रोहित को गौमांस खिलाया। इस बात से रोहित इतना परेशान हो गया कि उसने 27 जून को आत्महत्या कर ली।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers