This thing was written on the Chief Minister's poster, there was a stir

मुख्यमंत्री के पोस्टर पर लिख डाली ये बात, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला…

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : August 29, 2022/3:21 pm IST

Case of raising Khalistani slogans in Punjab : अमृतसर – पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद प्रदेश में विकास को लेकर बड़ी-बड़ी बातें की जा रही है। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के जालंधर पहुंचने से एक दिन पहले वहां खालिस्तानी नारे लगने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं पंजाब के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की फोटो पर “खालिस्तान जिंदाबाद” के नारे लिखे गए थे। जिसकी सूचना पुलिस को सुबह के वक्त मिली। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्प्रे पेंट से लिखे स्लोगन को मिटाया और संविधान चौक के आसपास लगे सीसीटीवी चेक करके आरोपितों की खोजबीन शुरू कर दी।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : ‘पत्नी और बच्चे बना रहे इस्लाम कबूल करने के लिए दबाव’ खुदकुशी की कोशिश करने वाले युवक ने लगाया गंभीर आरोप

Case of raising Khalistani slogans in Punjab :  पुलिस ने स्थिति का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कर रही है। जालंधर के एसएचओ कमलजीत ने जानकारी देते हुए बताया कि हम पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब पंजाब में ‘खालिस्तान समर्थक नारे’ लिखे पाए गए हों। इससे पहले इसी साल जुलाई महीने में करनाल पुलिस ने जून में दो शिक्षण संस्थानों की दीवारों पर इस तरह के नारे लिखने के आरोप में पटियाला के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था।

read more : एक ही घर से निकली पांच लोगों की अर्थी, शवयात्रा देख हर किसी की आंखें हो गई नम, इस वजह से गई पांचों की जान 

Case of raising Khalistani slogans in Punjab : उल्लेखनीय है कि एक ओर 31 अगस्त को पूर्व सीएम बेअंत सिंह की पुण्यतिथि है और दूसरी ओर 29 अगस्त 2022 पंजाब सीएम ‘खेला वतन पंजाब दिया’ का उद्घाटन करने जालंधर के गुरु गोविंद सिंह स्टेडियम जा रहे हैं। ऐसे में अज्ञात लोगों ने इनके पोस्टर्स पर खालिस्तानी नारे लिखे और धमकी दी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें