The producer-director of the film 'Kali' has increased difficulties, go to jail!

‘काली’ फिल्म के निर्माता-निर्देशक की बढ़ी मुश्किलें, बिहार की दो अदालतों में शिकायत दर्ज, जा सकते है जेल !

‘काली’ फिल्म के निर्माता-निर्देशक की बढ़ी मुश्किलें ; The producer-director of the film 'Kali' has increased difficulties, go to jail!

Edited By: , July 6, 2022 / 12:25 PM IST

पटना । देश के विभिन्न हिस्सों में फिल्म ‘काली’ के विवादास्पद पोस्टर को लेकर भारी हंगामे के बीच मंगलवार को बिहार की दो अलग-अलग अदालतों में इस वृत्तचित्र फिल्म की निर्देशक लीना मणिमेकलाई और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more :  बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी करने का सुनहरा अवसर, यहां 35 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे होगा सिलेक्शन 

पटना के वकीलों– सुनील कुमार सिंह, गौरी शंकर सिंह, कौशल कुमार आदि ने मंगलवार को उक्त फिल्म की निर्देशक लीना मणिमेकलई और अन्य के खिलाफ बिहार की राजधानी पटना की एक अदालत में एक संयुक्त शिकायत दर्ज कराई और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की।

Read more : राज्य के निलंबित IAS अधिकारी की फिर बढ़ी मुश्किलें, मनरेगा धनराशि में हेरफेर करने का लगा आरोप !!

अपनी शिकायत में शिकायतकर्ताओं ने निर्देशक और टीम के अन्य सदस्यों पर ‘‘अत्यधिक आपत्तिजनक’’ पोस्टर से धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पोस्टर में देवी काली के वेश में एक महिला को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है जो हिंदू समुदाय की भावनाओं को आहत कर रहा है।मामले में सुनवाई की अगली तारीख के बारे में तत्काल पता नहीं चल पाया है।

Read more : ‘काली’ फिल्म के निर्माता-निर्देशक की बढ़ी मुश्किलें, बिहार की दो अदालतों में शिकायत दर्ज, जा सकते है जेल !

मुजफ्फरपुर में भी अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने उक्त फिल्म के निर्माता, निर्देशक और प्रोडक्शन टीम के अन्य सदस्यों के खिलाफ एक स्थानीय अदालत में शिकायत दर्ज कराई और हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की। मुजफ्फरपुर की अदालत 16 जुलाई को मामले की सुनवाई करेगी।

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga