The spirits of the miscreants are high..! In search of another person

बदमाशों के हौसले बुलंद..! दूसरे शख्स की तलाश में 2 लोगों की कर दी सुटाई, फिर हुआ ऐसा कि…

Delhi Crime News: बदमाशों के हौसले बुलंद..! In search of another person, 2 people were sued, then it happened that...

Edited By: , August 13, 2022 / 09:04 AM IST

नई दिल्ली। Delhi Crime News: दिल्ली में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रही है। आय दिन कोई न कोई बड़ी घटना होते ही रहती है। कहीं खुले आम लोगों के सामने मारपीट हो जाती है, तो कहीं चाकू मार दिया जाता है। इसके बावजूद भी कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है। हम बात कर रहे हैं दिल्ली के वजीराबाद की, जहां मारपीट का मामला सामने आया है। वजीराबाद में रमेश त्यागी कॉलोनी में रात करीब 11 बजे 10 लोगों ने दो राहगीरों पर हमला कर दिया। इस हमले में दोनों घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रदेश में आम जनता के लिए खुला राजभवन, इतने दिनों तक कर सकेंगे भ्रमण

दो लोगों पर किया हमला

Delhi Crime News: दरअसल, गुरुवार रात को एक समूह द्वारा दो लोगों पर हमला कर दिया गया, जिसमें वह घायल हो गए। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के और आईपीसी की संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी की मदद से सात लोगों की पहचान की जा चुकी है और इस मामले में अन्य जानकारियां जुटाई जा रही हैं।

प्रदेश में गरज चमक के साथ भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

7 लोगों की हुई गिरफ्तारी

Delhi Crime News: पुलिस ने बताया कि हमलावर दीपक नाम के शख्स की तलाश में आए थे। जिसमें दीपक की पहचान नहीं पाई और राहगीरों पर हमला कर दिया। इन 10 हमलावरों में से 7 की पहचान की जा चुकी है और बाकी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपियों पर आईपीसी और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…