This veteran Congress leader can join BJP, once upon a time he

भाजपा में शामिल हो सकते हैं ये दिग्गज कांग्रेस नेता, किसी जमाने में था स्टार नेता का ओहदा

कांग्रेस से निष्कासित हरियाणा के विधायक कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) ने रविवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की है। इन मुलाकातों के बाद राज्य में राजनीति गर्म हो गई है।  ये कयास लगाए जा रहे हैं कि बिश्नोई जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 24, 2022/3:00 pm IST

Haryana Politics: कांग्रेस से निष्कासित हरियाणा के विधायक कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) ने रविवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की है। इन मुलाकातों के बाद राज्य में राजनीति गर्म हो गई है।  ये कयास लगाए जा रहे हैं कि बिश्नोई जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Read More: Asia Cup को लेकर ये क्या बोल गए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, जानकर होगी हैरानी…

ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

विधायक कुलदीप बिश्नोई ने सिलसिलेवार दोनों नेताओं के साथ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं। उन्होंने जेपी नड्डा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘सरल व सहज व्यक्तित्व के धनी जे.पी. नड्डा जी आत्मीय भेंट की और वर्तमान राजनीतिक विषय पर चर्चा हुई। नड्डा जी की सरलता और उनका सहज व्यक्तित्व उन्हें सच्चे जनसेवक की पहचान दिलाती है।

 

Read More: बंटवारे के दौरान परिवार से बिछड़ी महिला, 75 साल बाद पहुंची प्रेम गली, देखा अपना पुश्तैनी घर

सीएम खट्टर से भी की मुलाकात

इसके अलावा उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ भी मुलाकात की तस्वीर शेयर की। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘ आज हरियाणा के ओजस्वी और मिलनसार मुख्यमंत्री मनोहर लाल से शिष्टाचार भेंट की और प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक विषय और हरियाणा के विकास कार्य को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा की।

 

Read More: भूल से भी इस समय न बांधे भाई की कलाई पर राखी, हो सकता है अपशगुन, यहां देखें रक्षाबंधन का शुभ मुहूर्त

अमित शाह को बताया था करिश्माई नेता

गौरतलब है कि कुलदीप बिश्नोई ने कुछ दिन पहले गृहमंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। उन्होंने दोनों नेताओं के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए कहा था, ‘मैं जेपी नड्डा से मिलकर अति गर्वित हुआ। उनका सहज और विनम्र स्वभाव उन्हें औरों से मिलों अलग दिखाता है। उनकी सक्षम अध्यक्षता में बीजेपी ने अभूतपूर्व ऊंचाइयों को देखा है। मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीघार्यु की कामना करता हूं।’ अमित शाह को करिश्माई नेता बताते हुए कुलदीप बिश्नोई ने शाह के लिए आगे कहा, ‘अपनी जुबान के लिए सरे-राह हो जाना, बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना।

Read More: सरकारी कर्मचारियों को रक्षाबंधन से पहले मिली सौगात, इस दिन बढ़े हुए महंगाई भत्ते के साथ खाते में आएगी सैलरी, आदेश जारी