शराब पीने वालों को प्राइवेट जगहों पर भी नहीं मिलेगी नौकरी, शराब बंदी को लेकर यहां की सरकार की सख्ती

Those who drink alcohol will not get jobs even in private places

Edited By: , November 24, 2021 / 09:44 PM IST

पटनाः drink alcohol will not get jobs बिहार में नीतीश कुमार की सरकार शराब पर प्रतिबंध को लेकर लगातार सख्त रुख अपना रही है। सरकार शराब पर प्रतिबंध को लेकर तमाम कदम उठा रही है।  सरकार की ओर से सरकारी कर्मचारियों की जिम्मेदारी तय करने के बाद अब निजी क्षेत्र में भी इसे लेकर फैसले लिए जा रहे हैं और शराबियों को नौकरी नहीं देने का कदम भी उठाया जा सकता है।

Read more : नीति आयोग ने रखा ‘डिजिटल बैंक’ के गठन का विचार, देश में वित्तीय चुनौतियों से पार पाने मिलेगी मदद 

drink alcohol will not get jobs दरअसल, कमिश्नर संजय कुमार अग्रवाल और आईजी संजय सिंह ने सभी जिलों के जिलाधिकारियों, पुलिस अधीक्षकों समेत अन्य अधिकारियों के साथ होटल-रेस्तरां संचालकों के साथ एक बैठक की है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में साफ-साफ निर्देश दिया गया कि ऐसे लोगों को नौकरी पर कतई न रखा जाए जो पहले शराब पीते रहे हैं। इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि शराब सेवन करने वाले नौकरी में न रखा जाए।

Read more :  इंजीनियर के घर पाइप से पानी की जगह निकलने लगे नोट, बटोरने के लिए ACB के अधिकारियों ने मंगवाई बाल्टी, जानें क्या है पूरा माजरा  

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में 60 से अधिक होटलों और मैरिज हॉल में छापेमारी की है। इस दौरान कुछ लोगों को शराब का सेवन करने और शराब उपलब्ध कराने के आरोपों में गिरफ्तार भी किया गया है।