Notes started coming out of the engineer's house pipe instead of water

इंजीनियर के घर पाइप से पानी की जगह निकलने लगे नोट, बटोरने के लिए ACB के अधिकारियों ने मंगवाई बाल्टी, जानें क्या है पूरा माजरा 

इंजीनियर के घर पाइप से पानी की जगह निकलने लगे नोट, Notes started coming out of the engineer's house pipe instead of water

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 24, 2021/8:50 pm IST

कलबुर्गीः कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने बुधवार को एक इंजीनियर के घर छापा मारा। ACB के अधिकारियों ने यहां से 40 लाख रुपये से अधिक नकदी और सोने के गहने जब्त किए गए। अधिकारियों उस वक्त हैरान हो गए जब इंजीनियर के आवास पर पानी के पाइप से पांच सौ रुपए के कई नोट निकले। यह रकम करीब तेरह लाख रुपये बताई गई है। वहीं सीलिंग से 6 लाख रुपये बरामद किए गए हैं।

Read more : नजदीकी रिश्तेदार ने 17 वर्षीय किशोरी को बनाया हवस का शिकार, डरा धमका कर किया रेप, गिरफ्तार 

बताया जा रहा है कि एसीबी अधिकारियों को इंजीनियर के घर में उस जगह के बारे में सटीक जानकारी थी जहां बेहिसाब धन जमा था। एसीबी ने एक पीवीसी पाइप काटने के लिए प्लंबर को बुलाया। उन्हें पाइप के अंदर भारी मात्रा में नकदी छिपा हुआ मिला। विभाग की टीम 13 लाख रुपए अकेले पाइप से ही निकले हैं।

Read more :  कांग्रेस को बड़ा झटका! राहुल गांधी और प्रियंका की करीबी रही विधायक अदिति सिंह भाजपा में शामिल

बता दें कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti-Corruption Bureau- ACB) ने बुधवार को आय से अधिक संपत्ति के मामले में कर्नाटक सरकार के 15 अधिकारियों के खिलाफ छापेमारी की। 15 अधिकारियों के 60 ठिकानों पर हुए इस छापेमारी में बड़ी मात्रा में सोना, नकदी और संपत्ति की कागजात बरामद हुए हैं।

 
Flowers