Three Delhi Police personnel suspended

“चेहरे पर की पेशाब, पैसे भी छीन लिए…”, शख्स के गंभीर आरोप के बाद दिल्ली पुलिस के तीन जवान निलंबित

शख्स के गंभीर आरोप के बाद दिल्ली पुलिस के तीन जवान निलंबित! Three Delhi Police personnel suspended

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 06:17 AM IST, Published Date : March 17, 2023/12:47 am IST

नयी दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के शहादरा में दो मांस विक्रेताओं से तीन पुलिसकर्मियों सहित सात लोगों द्वारा कथित मारपीट करने और उनपर पेशाब करने का मामला सामने आया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना की शुरुआत सात मार्च को आनंद विहार इलाके में उस समय हुई जब दोनों मांस विक्रेता कार से जा रहे थे और उन्होंने स्कूटर को टक्कर मार दी।

Read More: छत्तीसगढ़ में चेट्री-चंड्र के दिन रहेगा अवकाश, CM भूपेश बघेल ने की घोषणा 

पुलिस ने बताया कि आरोपी कथित ‘गौरक्षक’ था, जिसने पीड़ितों के मुंह पर पेशाब किया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि दोनों पीड़ित तत्काल पुलिस के पास गए, लेकिन उनकी प्राथमिकी घटना के चार दिन बाद दर्ज की गई। पुलिस ने बताया कि घटना में संलिप्त सातों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिनमें एक सहायक उपनिरीक्षक सहित तीन पुलिसकर्मी हैं, जिन्हें निलंबित कर दिया गया है।

Read More: CISF में पूर्व अग्निवीरों को दिया जाएगा 10 प्रतिशत आरक्षण, फिजिकल फिटनेस जांच में भी दी जाएगी छूट 

प्राथमिकी के अनुसार गाजीपुर स्थित कसाईखाने को मांस की आपूर्तिकर्ता नवाब अपने रिश्ते के भाई शोएब के साथ अपनी कार में मांस लेकर मुस्तफाबाद स्थित अपने घर जा रहा था, लेकिन उनकी कार से स्कूटर को टक्कर लग गई। आरोप है कि स्कूटर चालक से विवाद होने पर पीसीआर आई और एक पुलिसकर्मी ने 2500 रुपये लेकर स्कूटर चालक को दिया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने 15 हजार रुपये की मांग की और रुपये नहीं देने पर थाने ले जाने की बात की। पीड़ितों ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने चार और लोगों को बुलाया व सुनसान स्थान पर ले जाकर उनकी पिटाई की, उनके चेहरे पर पेशाब किया और जान से मारने की धमकी दी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक