Three members of the same family committed suicide

3 People Committed Suicide : एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की आत्महत्या, इस वजह से हुआ था विवाद

3 People Committed Suicide : कर्ज को लेकर हुए विवाद के बाद दो महिलाओं सहित एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 04:38 PM IST, Published Date : March 4, 2024/4:38 pm IST

नई दिल्ली : 3 People Committed Suicide : पिछले कुछ समय से देश में आत्महत्या के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। किसी न किसी कारण से लोग लगातार मौत को गले लगा रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर कर्नाटक के गडग जिले में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने मौत को गले लगा लिया है। यह घटना कर्नाटक के गडग जिले के लक्ष्मेश्वर तालुका के गोनल गांव में हुई। यहां कर्ज को लेकर हुए विवाद के बाद दो महिलाओं सहित एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान 49 वर्षीय रेणुका तेली, उनके बेटे 22 वर्षीय मंजूनाथ तेली और रिश्तेदार 47 वर्षीय सवक्का तेली के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : Sudhanshu Trivedi on Lalu Yadav: जनता जनार्दन देगी लालू यादव को जवाब, भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी का बड़ा बयान 

मां और बेटे के बीच हुआ था विवाद

3 People Committed Suicide :  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर का लोन चुकाने को लेकर मां रेणुका और बेटे मंजूनाथ के बीच विवाद हुआ था। परिवार ने बैंक से 4 लाख रुपए का लोन लेकर ट्रैक्टर खरीदा था। झगड़े के बाद रेणुका तेली घर से निकल गई और ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। शुरूआती रिपोर्टों से पता चला कि उनका बेटा मंजूनाथ उनका पीछा कर रहा था और मां को रोकने की कोशिश करते समय ट्रेन की चपेट में आ गया। मां-बेटे की मौत की जानकारी मिलने के बाद मंजूनाथ की मौसी सकव्वा तेली ने घर पर फांसी लगा ली। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp