नौकरी दिलने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के तीन लोग नोएडा से गिरफ्तार | Three men of gang duped in the name of job dilne arrested from Noida

नौकरी दिलने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के तीन लोग नोएडा से गिरफ्तार

नौकरी दिलने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के तीन लोग नोएडा से गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 3, 2020/8:02 am IST

नोएडा, तीन सितंबर (भाषा) मोबाइल फोन बनाने वाली बहुराष्ट्रीय कंपनियों में नौकरी दिलवाने के नाम पर बेरोजगारों से ठगी करने वाले तीन लोगों को थाना सूरजपुर पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है।

सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि नवादा गांव के रहने वाले अमित कुमार ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि शंभू दुबे, अमित तथा प्रेमपाल नामक तीन लोगों ने एक नामी कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे पांच हजार रुपये ले लिया।

उन्होंने बताया कि अमित के अनुसार इन लोगों ने सैकड़ों बेरोजगार युवकों से मोबाइल फोन कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर पांच- पांच हजार रुपये ले लिया।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज शंभू दुबे, अमित तथा प्रेमपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि इनके कुछ साथी फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन लोगों ने अब- तक सैकड़ों बेरोजगार युवकों के साथ ठगी की है ।

भाषा सं पवनेश रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers