Tina Dabi is trending on Twitter

विवादों में घिरी कलेक्टर टीना डाबी, Twitter पर कर रही Trend, हजारों लोगों ने किया सर्च…आखिर क्या कर दिया ऐसा

Collector Tina Dabi embroiled in controversies, trending on Twitter, thousands of people searched... what did she do?

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2023 / 08:06 PM IST, Published Date : May 18, 2023/8:06 pm IST

Tina Dabi is trending on Twitter : जयपुर। राजस्थान की आईएएस ऑफिसर और हालिया जैसलमेर जिला कलेक्टर टीना डाबी (IAS Tina Dabi ) एक बार फिर चर्चा में हैं। जैसलमेर की डीएम बनने के बाद से वह अपने कई फैसलों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। हालांकि आज उन्हें एक विवाद के कारण सर्च किया जा रहा है। टीना डाबी राजस्थान के जैसलमेर की डीएम हैं। आईएएस टीना डाबी कल से ही ट्विटर के टॉप ट्रेंड में छाई हुई हैं।

read more : Guruwar ke Upay : गुरुवार को जरूर करें ये उपाय, कभी नहीं होगी घर में पैसों की कमी… 

Tina Dabi is trending on Twitter : आईएएस टीना डाबी अक्सर चर्चा में रहती हैं (IAS Tina Dabi )। कभी अपनी सफलताओं को लेकर तो कभी रिश्तों को लेकर। जैसलमेर की डीएम बनने के बाद से वह अपने कई फैसलों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। हालांकि आज उन्हें एक विवाद के कारण सर्च किया जा रहा है।

read more : मुश्किलों में फंसी कलेक्टर टीना डाबी! यहां की सरकार लेगी एक्शन, कर दी ये बड़ी गलती 

जानें क्या है विवाद

Tina Dabi is trending on Twitter : जैसलमेर राजस्थान का वह इलाका है, जो पाकिस्तान के बहुत नजदीक स्थित है। पहले भी आईएएस टीना डाबी पाकिस्तान के नंबरों के लिए जैसलमेर में जैमर एक्टिवेट करवा चुकी हैं। जैसलमेर की जिला कलेक्टर टीना डाबी ने यूआईटी सहायक अभियंता की अगुवाई में पाकिस्तान से आए विस्थापित हिंदुओं के आशियाने पर बुलडोजर चलाने का आदेश दिया था। अब इस मामले में अशोक गहलोत सरकार टीना डाबी के खिलाफ ऐक्शन लेगी। इस मामले में गहलोत के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने जो किया वह गलत है, उन्हें जवाब देना होगा।

 

150 से ज्यादा लोग बेघर हो गए

टीना डाबी के इस आदेश के बाद जैसलमेर में रहने वाले विस्थापित हिंदुओं के घर ढहा दिए गए। इस वजह से 150 से ज्यादा लोग बेघर हो गए हैं। इनमें बच्चे भी शामिल हैं। इनके पास फिलहाल रहने का कोई ठिकाना नहीं है और ये जैसलमेर की तपती धूप में दिन काट रहे हैं। इस वजह से टीना डाबी की काफी आलोचना हो रही है और वह ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में शामिल हो गई हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें