Tina Dabi will take charge of the post of Collector, will provide services

कलेक्टर पद की कमान संभालेंगी टीना डाबी, इस जिले में देंगी सेवाएं

Tina Dabi will take charge of the post of Collector, will provide services in this district

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : July 5, 2022/11:44 am IST

(new collector tina dabi)राजस्थान: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने सोमवार को 29 IAS और 16 IPS अफसरों के तबादले कर दिये । सरकार ने जयपुर, अलवर और धौलपुर के कलेक्टरों का अलग अलग जगहों पर तबादला कर दिया गया है जिसके बाद टीना डाबी को जैसलमेर में कलेक्टर पद की कमान सौंपी गई ।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

 65वीं कलेक्टर होंगी टीना डाबी

जैसलमेर की तीसरी महिला जिला कलेक्टर डॉ. प्रतिभा सिंह के स्थान पर संयुक्त शासन सचिव, वित्त (कर) के पद पर कार्यरत टीना डाबी को जैसलमेर में पदस्थापित किया गया है. 2015 के बैंच की टॉपर टीना डाबी को कलेक्टर के तौर पर पहली बार पदस्थापना मिली है.। टीना जैसलमेर की 65वीं कलेक्टर होंगी जो इस पद की कमान संभालेंगी ।

ये भी पढ़े: जन्मदिन पर अखिलेश का तोहफा, टॉपर्स को बांटे लैपटॉप

टीना ने की आईएएस प्रदीप गवांडे से की दूसरी शादी

(new collector tina dabi) अपने बैच की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी साल 2015 में यूपीएससी क्लियर कर आईएएस बनी टीना हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों टीना अपने दसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में हुई टीना और आईएएस अधिकारी डॉ प्रदीप गवांडे की शादी 22 अप्रैल 2022 को जयपुर में पूरी रीति रिवाज से हुइ । अपको बता दे कि आईएएस प्रदीप गवांडे को सोमवार को जारी सूची में प्रबंध निदेशक, राजस्थान राज्य खनिज निगम के पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

ये भी पढ़े: 1 अक्टूबर से सड़कों पर नहीं दौड़ेंगी ये गाड़ियां, सरकार ने जारी किए आदेश

साल 2018 में हुइ थी पहली शादी

अपको बता दें कि साल 2018 में टीना ने अपने बैच के सेकेंड टॉपर अतहर आमिर से शादी की थी ।जो की लंबे वक्त तक नहीं चली और 2 साल के बाद  दोनो ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

छोटी बहन भी बनी आईएएस

(new collector tina) आपको बता दें कि टीना की बहन रिया भी यूपीएससी की टॉपर रही है .साल 2021 में UPSC-2021 क्लियर कर रिया ने आईएएस की एग्जाम में 15वां रैंक हासिल किया है. बड़ी बहन की तरह रिया भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.