Today Live Update 30 August
LIVE NOW

Today Live Update 30 August: PM बनने की दौड़ में नहीं हैं सीएम अरविंद केजरीवाल, सांसद राघव चड्ढा ने दिया बयान

Today Live Update 30 August: AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा, "अरविंद केजरीवाल PM बनने की दौड़ में नहीं हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2023 / 09:04 PM IST, Published Date : August 30, 2023/8:34 am IST

Today Live Update 30 August: AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा, “अरविंद केजरीवाल PM बनने की दौड़ में नहीं हैं। AAP ने INDIA गठबंधन में शामिल होने का फैसला देश के हित के लिए है…क्या भाजपा में पीएम मोदी के अलावा कोई ऐसा चेहरा है…क्या भाजपा में कोई है जो कह सके कि हम चाहते हैं कि नितिन गडकरी, योगी आदित्यनाथ या चिराग पासवान की पार्टी या NDA के किसी अन्य घटक दल से कोई प्रधानमंत्री बने…इनके यहां तो ऐसी इच्छा भी जाहिर नहीं कर सकते”

 

देश भर में आज रक्षा बंधन का त्योहार मना रहा है। इसी मौके पर स्कूल की छात्राओं ने आज पीएम मोदी को राखी बांधी। पीएम मोदी के कक्षा में प्रवेश करते ही स्कूली बच्चों ने मुस्कुराते हुए उनका स्वागत किया और उन्हें पवित्र धागा बांधा।

Raksha Bandhan 2023 देशभर में आज रक्षाबंधन का पर्व मानया जा रहा है। भाई-बहन के स्नेह का प्रतीक रक्षाबंधन का त्योहार इस बार दो दिन मनाया जाएगा। इस मौके पर जम्मू- कश्मीर उधमपुर और अखनूर सेक्टर में स्थानीय युवतियों ने बीएसएफ और सीआरपीएफ के जवानों की राखी बांधी। बीएसएफ जवानों ने सांबा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्कूली बच्चों के एक समूह के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। अर्द्धसैन्य बल और पुलिस के कर्मियों को राखी बांधने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।