Explosion in firecracker factory

Explosion in firecracker factory: पटाखा फैक्ट्री में भयानक विस्फोट, ताश के पत्तों के तरह बिखरी इमारत, 6 की मौत

Explosion in firecracker factory पश्चिम बंगाल में पटाखा फैक्ट्री में जबरदस्त विस्फोट, 6 लोग मारे गए, ताश के पत्तों की तरह बिखरी इमारत

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2023 / 12:59 PM IST, Published Date : August 27, 2023/12:59 pm IST

Explosion in firecracker factory: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में बड़ा हादसा हो गया है। दत्तापुकुर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक पटाखा फैक्ट्री में जबरदस्त ब्लास्ट हो गया है। हादसे में छह लोग मारे गए हैं। पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना के कारण पता कर रही है।

Explosion in firecracker factory: पुलिस के मुताबिक, यह घटना जगन्नाथपुर गांव की है। ब्लास्ट से फैक्ट्री वाली बिल्डिंग ध्वस्त हो गई है। चारों तरफ मलबा फैल गया। पूरी बिल्डिंग ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। पुलिस ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला। फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाया। मौके पर कूलिंग का काम जारी है। ब्लास्ट की वजह से कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। शव बुरी तरह झुलस गए थे।

पुलिस बोली- घटना का कारण पता करेंगे

Explosion in firecracker factory: पुलिस का कहना है कि शवों को कब्जे में ले लिया है। पटाखा फैक्ट्री के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इस पटाखा फैक्ट्री का लाइसेंस था या नहीं? इस बारे में पता किया जा रहा है। पटाखा फैक्ट्री में आग कैसे लगी, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। घटना के वक्त फैक्ट्री में कितने लोग थे, यह पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan Kab hai: कब है रक्षाबंधन 30 या 31 अगस्त को? जानें इससे जुड़ी कुछ खास बातें

ये भी पढ़ें- Income tax refund 2023: ‘इनकम टैक्स से जुड़ा कर लें ये काम वरना लगेगा जुर्माना’ रिफंड में भी होगी परेशानी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें