Trinamool and Congress councillors killed in separate incidents in Bengal

मॉर्निंग वॉक पर निकले दो पार्षदों की गोली मारकर हत्या, वारदात से कांग्रेस में आक्रोश

crime in west bengal : कांग्रेस और तृणमूल के दो निर्वाचित पार्षदों की अलग-अलग घटना में गोली मारकर हत्या कर दी गई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 14, 2022/12:55 am IST

कोलकाता। बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के दो निर्वाचित पार्षदों की रविवार को अलग-अलग घटना में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पश्चिम बंगाल पुलिस ने बताया कि एक घटना पानीहाटी की है, जबकि दूसरी झालदा इलाके की है।

यह भी पढ़ें: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में फांसी पर लटकते मिली महिला की लाश, परिजनों ने अस्पताल के कर्मचारी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी नगर पालिका के वार्ड नंबर आठ के तृणमूल पार्षद अनुपम दत्ता शाम को अगरपारा में नॉर्थ स्टेशन रोड पर एक पार्क में गये थे, उसी दौरान मोटरसाइकिल सवार युवकों ने काफी करीब से उनको गोली मार दी।

यह भी पढ़ें:  2023 में मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में प्रचंड बहुमत से जीतेगी भाजपा: केंद्रीय मंत्री सिंधिया

उन्होंने कहा कि पार्षद को सिर में गंभीर चोटें आईं और उन्हें इलाके के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुरुलिया जिले के झालदा नगर पालिका में चार बार के कांग्रेस पार्षद तपन कंडू की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: पुरानी पेंशन योजना बहाल करने को लेकर कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, प्रदर्शन की अनुमति निरस्त किए जाने पर बौखलाए

उन्होंने कहा कि पार्षद को मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने उस समय गोली मार दी, जब वह शाम को वार्ड नंबर दो में अपने आवास के पास टहलने गए थे। जमीन पर गिरे कांडू को स्थानीय लोगों ने उठा लिया, जबकि हमलावर मौके से फरार हो गए। उन्हें झारखंड के रांची के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: Russia-Ukraine War : यूक्रेन में अब तक 596 नागरिकों की मौत, 1,067 लोग घायल, संयुक्त राष्ट्र ने जारी किए आंकड़े