त्रिपुरा: माकपा समर्थक की हत्या, भाजपा पंचायत प्रधान गिरफ्तार |

त्रिपुरा: माकपा समर्थक की हत्या, भाजपा पंचायत प्रधान गिरफ्तार

त्रिपुरा: माकपा समर्थक की हत्या, भाजपा पंचायत प्रधान गिरफ्तार

:   Modified Date:  February 19, 2023 / 08:38 PM IST, Published Date : February 19, 2023/8:38 pm IST

अगरतला, 19 फरवरी (भाषा) त्रिपुरा के खोवई जिले में भाजपा के एक पंचायत प्रधान ने 55 वर्षीय माकपा समर्थक की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब माकपा समर्थक दिलीप शुक्ला दास नशे की हालत में द्वारिकापुर ग्राम पंचायत के प्रधान कृष्ण कमल दास के साथ शनिवार की शाम प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) और अन्य सरकारी लाभ कथित तौर पर आवंटित नहीं करने को लेकर झगड़ पड़े।

तेलियामुरा अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) प्रसून त्रिपुरा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “कहासुनी के दौरान, ग्राम पंचायत प्रधान ने कथित तौर पर अपना आपा खो दिया और माकपा समर्थक के सिर पर एक ठोस वस्तु से वार किया। वह गिर पड़े और तेजी से खून बहने लगा।”

उन्होंने बताया, “सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उन्हें पहले खोवई जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में अगरतला के जीबीपी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां रविवार सुबह उनकी मौत हो गई।”

अधिकारी ने बताया कि पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हालांकि, माकपा ने आरोप लगाया कि भाजपा पंचायत प्रधान और उनके चालक ने माकपा समर्थक की हत्या कर दी, जिसने हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में पार्टी के लिए कड़ी मेहनत की थी।

भाषा जितेंद्र नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)