ट्रंप का भारत दौरा, इधर पाक पीएम इमरान हुए चिंतित, लगा रहे हैं पाकिस्तान आने की गुहार | Trump visits India, Pak PM Imran worried

ट्रंप का भारत दौरा, इधर पाक पीएम इमरान हुए चिंतित, लगा रहे हैं पाकिस्तान आने की गुहार

ट्रंप का भारत दौरा, इधर पाक पीएम इमरान हुए चिंतित, लगा रहे हैं पाकिस्तान आने की गुहार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : January 21, 2020/9:42 am IST

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे की खबर आने के बाद पड़ोसी देश पाकिस्तान में खलबली मची हुई ​है। ऐसा इसलिए क्योंकि पाकिस्तान कई मुदृदों पर मुस्लिम देशों और विश्व बिरादरी को अपने पक्ष में करने में इमरान सरकार नाकाम रही है। ऐसे में अब अगर अगर ट्रंप पाक का दौरा कर लेते हैं तो कुछ हद तक इमरान को बड़ी राहत मिल सकती है।

Read More News: तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को मारी टक्कर, 3 यात्रियों क..

खबरों की माने तो डोनाल्ड ट्रंप फरवरी में भारत दौरे पर आ सकते हैं। इधर पाकिस्तान के पीएम भी कोशिश कर रहे हैं कि ट्रंप पाकिस्तान भी आए। इस बेचैने के बीच पीएम इमरान ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ट्रंप जरूर आएंगे और उनके आने से पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था में नई जान फूंकने में मदद मिलेगी।

Read More News: 18 साल बाद इस शहर के गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होंगे मुख्यमंत्र…

बता दें कि हाल पाक में महंगाई, अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर पूरी तरह विफल रही हैं। वहीं, अंतरराष्ट्रीय मोर्चे पर भी उसका यहीं हाल है। कश्मीर समेत अन्य मुद्दों पर मुस्लिम देशों और विश्व बिरादरी को अपने पक्ष में करने में भी इमरान सरकार नाकाम रही है।

Read More News: तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को मारी टक्कर, 3 यात्रियों क…

वहीं अगर ट्रंप पाकिस्तान आते हैं तो ऐसा 14 साल बाद होगा कि पाकिस्तान की धरती पर कोई अमेरिकी राष्ट्रपति पहुंचेगा। फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि ट्रंप भारत दौरा करने के साथ-साथ आते जाते पाकिस्तान का भी दौरान कर सकते हैंं। सभी की निगाहे डोनाल्ड ट्रंप के भारत यात्रा पर टिकी हुई है।

Read More News: रायपुर पहुंचे वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार और CRPF डीजी एपी..