Twitter 40 year old lady love story gone viral, the story of a film

बेहद रोमांटिक है इस महिला की प्रेम कहानी ! 24 साल पहले हुई मुलाकात, 21 साल बाद…

बेहद रोमांटिक है इस महिला की प्रेम कहानी ! 24 साल पहले हुई मुलाकात, 21 साल बाद : Twitter 40 year old lady love story gone viral , not less than the story of a film

Edited By: , August 12, 2022 / 07:45 PM IST

चंडीगढ़ । सोशल मीडिया में इन दिनों चंडीगढ़ में रहने वाली एक महिला की लव स्टोरी खूब वायरल हो रही हैं। महिला ने बताया कि जब वो 16 साल की थी तब उसे एक लड़के से पहली नजर में प्यार में हो गया। वायरल महिला ने अपनी दिलचस्प प्रेम कहानी ट्वीटर मे ट्वीट कर बताई।

यह भी पढ़े : साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बनी लाल सिंह चड्ढा, अक्षय की रक्षाबंधन आस पास भी नहीं…

महिला ने आगे कहा 24 साल पहले हम दोनो कि मुलाकात हुई थी लेकिन 20 साल तक हम एक दूसरे से नहीं मिले। लगभग दो दशक बाद जब हम फिर से मिले हमें एक दूसरे से फिर से प्यार हो गया और हम सगाई कर ली। महिला कि ये बाते सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़े :  सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 12वीं पास युवक भी होंगे पात्र, जानें कब और कैसे करें आवेदन 

नताशा और हरदीप नाम के शख्स पहली और आखिरी बार 1996 में बचपन में स्‍कूल इवेंट के दौरान चंडीगढ़ में मिले थे। पहली मुलाकात में नताशा अपना दिल हरदीप को दे बैठी थी। लेकिन, फिर दोनों की कभी भी कोई मुलाकात नहीं हुई। 21 साल बीतने के बाद 2019 में दोनों की मुलाकात डेटिंग ऐप Bumble पर हुई. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को तीन साल तक डेट किया और हाल ही में सगाई की। यह कपल अगले साल फरवरी में शादी करने जा रहा है।

और भी है बड़ी खबरें…