Two head constables arrested for taking bribe

ऐसा काम करते रंगे हाथ पकड़ाए दो हेडकांस्टेबल, पुलिस भी देखकर रह गई दंग

ऐसा काम करते रंगे हाथ पकड़ाए दो हेडकांस्टेबल, पुलिस भी देखकर रह गई दंग! Two head constables arrested for taking bribe

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : October 16, 2022/10:08 pm IST

जयपुर: Two head constables arrested for taking bribe भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एक दल ने रविवार को गुजरात के दो हेडकांस्टेबल को एक व्यक्ति से एक लाख 10 हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने एक बयान में कहा कि परिवादी ने उदयपुर इकाई को शिकायत दी कि गुजरात के गांधीनगर जिले के रखियाल थाने में दर्ज प्रकरण में उसका नाम हटाने के एवज में हेड कांस्टेबल महेश भाई चौधरी और भरत भाई पटेल दो लाख रुपये की रिश्वत राशि मांग कर उसे परेशान कर रहे हैं।

Read More: पीएम मोदी भी गुजरात के इन 1 दर्जन सीटों पर पार्टी को नहीं दिला पाए जीत, जानिए आखिर क्यों हार जाते हैं BJP उम्मीदवार

Two head constables arrested for taking bribe उन्होंने कहा कि शिकायत के सत्यापन के बाद दल ने रविवार को गुजरात के गांधीनगर जिले के रखियाल थाने के हेड कांस्टेबल महेश भाई चौधरी और भरत भाई पटेल को परिवादी से एक लाख 10 हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। सोनी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है और ब्यूरो मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच करेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक