दो नाबालिग छात्राओं का अपहरण कर बलात्कार, एक की मौत, जंगल ले गए थे 5 आरोपी |

दो नाबालिग छात्राओं का अपहरण कर बलात्कार, एक की मौत, जंगल ले गए थे 5 आरोपी

Two minor girls were raped one dead: मंगलवार रात को दोनों लड़कियों का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था और उन्हें जिले के मोहनपुर में घने जंगल में ले जाया गया, जहां उनसे कथित रूप से बलात्कार किया गया।

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2023 / 10:06 PM IST, Published Date : July 6, 2023/10:03 pm IST

हैलाकांडी (असम)। असम के हैलाकांडी जिले में दो नाबालिग लड़कियों से कथित तौर पर बलात्कार किया गया, जिनमें से एक ने दम तोड़ दिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस अपराध के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और तीसरे संदिग्ध आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

read more: Trailer of Jawan will come on this day : इस दिन आएगा जवान का ट्रेलर, मेकर्स ने किया ऐलान…

अलगापुर पुलिस थाने के प्रभारी मृणाल दास ने कहा कि मंगलवार रात को दोनों लड़कियों का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था और उन्हें जिले के मोहनपुर में घने जंगल में ले जाया गया, जहां उनसे कथित रूप से बलात्कार किया गया। दोनों लड़कियां स्कूल जाती हैं और बार्नी ब्रीज़ चाय बागान इलाके की रहने वाली बताई जा रही हैं।

उन्होंने बताया कि पीड़ित लड़कियों में से एक के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की और दोनों को गंभीर हालत में पाया।

read more: विधेयक व्यक्तिगत सूचना से जुड़े मंचों के लिये व्यावहारिक बदलाव लाएगा: चन्द्रशेखर

उन्होंने बताया कि बाद में उन्हें सिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया, जिनमें से एक की बुधवार को मौत हो गई।

अलगापुर पुलिस थाने के प्रभारी मृणाल दास के मुताबिक इस घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और उन पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम, 2012 की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 
Flowers