Uncontrolled speeding car collided with bus stop, 4 people died, one in critical condition

अनियंत्रित होकर बस स्टॉप से ​​टकराई तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

Uncontrolled speeding car collided with bus stop, 4 people died, one in critical condition

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 3, 2021/9:38 pm IST

नागपुरः नागपुर-अमरावती राजमार्ग पर रविवार को तेज रफ्तार एक कार के बस स्टॉप से ​​टकरा जाने से चार व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि एक बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। यह जानकारी पुलिस ने दी। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना कोंधाली थानाक्षेत्र में अपराह्न करीब दो बजकर 40 मिनट पर हुई।

READ MORE : लव लाइफ में बेहद केयरिंग और बेस्ट होते हैं इन 5 राशियों के लोग, चेक करें अपने पार्टनर की ​राशि

उन्होंने कहा, ‘‘मुंबई निवासी डॉ आशुतोष चंद्रप्रकाश त्रिपाठी के रूप में पहचाने गए एक व्यक्ति ने तेज गति से अपनी कार चलाते समय वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क के डिवाइडर को पार करके बस स्टॉप से ​​जा टकराया जिसमें वहां खड़े लोगों को टक्कर लगी।’’

READ MORE :   हवालात में कटेगी शाहरुख खान के बेटे आर्यन की रातें, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा कल तक रहेंगे NCB हिरासत में

उन्होंने बताया कि चैताली विनोद सोनबरसे (15), बंडू नागोराव सलवानकर (55), शौर्य सुबोध डोंगरे (8) और शैराली सुबोध डोंगरे (6) के रूप में पहचाने गए चार व्यक्तियों की मौत हो गई। ये सभी सतनावरी गांव के निवासी थे। उन्होंने बताया कि वहीं ललिता बाबूराव सोनबरसे (55) का यहां के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति नाजुक बतायी गई है।

READ MORE : छत्तीसगढ़: इस शहर में धारा 144 लागू, दो पक्षों में विवाद के बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

अधिकारी ने कहा कि त्रिपाठी डॉ पंजाबराव देशमुख मेडिकल कॉलेज, अमरावती में एक प्रशिक्षु चिकित्सक हैं और वह दो महिला प्रशिक्षु डॉक्टरों के साथ कार में हिंगना की ओर जा रहे थे। कोंधाली पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि त्रिपाठी को भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है।